शराब पार्टी, बार बालाओं का अश्लील डांस... थाने के चौकीदारों पर ही कानून तोड़ने का आरोप; वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक कमरे में शराब पी रहे हैं और फिर बार-बालाओं के साथ भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पटना:

एक तरफ जहां बिहार में शराबबंदी को लेकर सरकार काफी सख्त है, वहीं दूसरी तरफ कानून के रखवाले ही इस कानून की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि पुलिसवाले और चौकीदार बेशर्मी के साथ शराब पीते हुए और बार डांसर के साथ नाचते हुए नजर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो बिहार के दरभंगा जिले का है.

मुख्य बातें

  1. ये वायरल वीडियो बिहार के दरभंगा जिले का है.
  2. दो चौकीदार शराब पार्टी कर रहे हैं साथ ही साथ अश्लील डांस भी कर रहे हैं
  3. केवटी थाना का ये मामला चर्चा में है
  4. बिहार में शराबबंदी है, सरकार काफी सख्त है
  5. स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया
  6. 112 डायल कर पुलिस को बुलाया तो कोई कार्रवाई नहीं हुई
  7. पार्टी कर रहे लोगों ने एक युवक की जमकर पिटाई की

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक कमरे में शराब पी रहे हैं और फिर बार-बालाओं के साथ भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे हैं. यह वीडियो बहुत ही ज्यादा हैरान कर देने वाला है. रिपोर्ट के मुताबिक, केवटी थाना के दो चौकीदार के द्वारा पूरा आयोजन किया गया था.

चौकीदार के नाम सोनू पासवान और ओम पासवान बताया जा रहा है. जबकि तीसरा मुकेश पासवान अभी पिता के बदले ड्यूटी पर जाता है. वहीं जब स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया और 112 पुलिस को बुलाया तो 112 की पुलिस ने कोई कारवाई नही की, उल्टे सभी पार्टी कर रहे लोगों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी, जिसको लेकर आज पंचायत होने की बात कही जा रही है. यह सबकुछ थाने से महज 1 किलोमीटर दूर एक घर में सबकुछ हो रहा था. NDTV इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद