"आपका बेटा ही रहूंगा", चुनाव जीतने के बाद पहली बार हाजीपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान का जोरदार स्वागत

चिराग पासवान ने कहा कि हाजीपुर में फूड प्रोसेसिंग सम्बंधित जो काम अधूरा है उसे पूरा करूंगा, केंद्रीय विद्यालय में अब क्लास एक मे भी नामाकंन होगा. एक अच्छा सा मीटिंग हॉल, बस स्टैंड भी जल्द हाजीपुर में बनाया जायेगा.  

Advertisement
Read Time: 3 mins
पटना:

सांसद चुने जाने के बाद पहली बार हाजीपुर पहुंचे चिराग पासवान (Chirag Paswan) का कार्यकर्ताओं ने जम कर स्वागत किया.  वहीं चिराग पासवान ने अपने भाषण में कहा- मेरे पिता, मेरे नेता जो भी अधूरा काम हाजीपुर के लिय छोड़ कर गए हैं उसे जरूर पूरा करूंगा.  मेरा यह वादा है. चिराग पासवान ने कहा हम देश के लिये सांसद, मंत्री हो सकते हैं लेकिन हाजीपुर के लिये हम बेटा हैं और बेटा ही रहेंगे. हमने चुनाव के दौरान जो भी वादा किया था वह सब पूरा करूंगा. यह मैं वादा कर रहा हूं.

हाजीपुर में फूड प्रोसेसिंग सम्बंधित जो काम अधूरा है उसे भी पूरा करूंगा, केंद्रीय विद्यालय में अब क्लास एक मे भी नामाकंन होगा,  एक अच्छा सा मीटिंग हॉल, बस स्टैंड भी जल्द हाजीपुर में बनाया जायेगा.  चिराग पासवान ने कहा हम हाजीपुर को देश का सबसे अच्छा संसदीय क्षेत्र बनाएंगे.  चिराग पासवान के स्वागत में कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ देखने को मिली. 

चिराग पासवान हाजीपुर से पहली बार जीते हैं चुनाव
लोजपा रामविलास के नेता चिराग पासवान पहली बार हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतने में सफल रहे हैं.  चिराग पासवान से पहले उनके चारा पशुपति कुमार पारस सांसद चुने गए थे. पारस से पहले कई दफा रामविलास पासवान इस सीट से सांसद बने थे. रामविलास पासवान हजीपुर की सीट पर रिकॉर्ड मतों से भी चुनाव जीतने में सफल रहे थे. 

Advertisement

चिराग पासवान के संसद में दिए गए भाषण की हो रही है चर्चा
चिराग पासवान ने ओम बिरला से कहा कि, ''आपको पुन: इस चेयर पर देखकर हम लोगों को बहुत खुशी है. 18वीं लोकसभा में आपको पुन: यह जिम्मेदारी मिली है. हम सबका 17वीं लोकसभा का अपना अनुभव है, उस समय आपने महिलाओं, युवाओं, ऐसे सांसद जो पहली बार चुनकर आए, उनको प्रोत्साहित किया. आपने उनको मौका देने का काम किया.'' उन्होंने कहा कि, ''मेरी पार्टी में भी महिलाओं और युवाओं की तादाद है. उम्मीद में यही रखूंगा कि आप उनको भी उसी तरीके से मौका देंगे. मेरे नेता मेरे पिता आदरणीय रामविलास पासवान जी के विचारों को लेकर हमारी पार्टी आगे बढ़ रही है. आपने पिछले पांच सालों में इन तमाम विचारों को इस सदन में रखने का मौका दिया.'' 

Advertisement

ये भी पढ़ें- :

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: सत्संग के लिए गई थी अब तक नहीं लौटी, मां को तलाश रहा ये बेटा
Topics mentioned in this article