धड़ल्ले से चल रहा जहरीली शराब का अवैध कारोबार, लगाम लगाए सरकार : प्रियंका गांधी

Bihar Poison Liquor Death: जहरीली शराब पीने से कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कहा जा रहा है कि जहरीली शराब की वजह से मौत का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है.  

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बिहार में जहरीली शराब से मौतों पर प्रियंका गांधी.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बिहार के सीवान और सारण जिलों में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत (bihar poisonous liquor death) पर दुख जताया. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में शराबबंदी के बावजूद जहरीली शराब का अवैध कारोबार धड़ल्ले से जारी है. प्रियंका ने कहा कि राज्य सरकार को इस पर लगाम लगानी चाहिए.

प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर पोस्ट कर लिखा, "बिहार के सीवान और सारण जिलों में जहरीली शराब से बड़ी संख्या में लोगों की मृत्यु का समाचार दुखद है. ईश्वर उनको श्रीचरणों में स्थान दें. शोक संतप्त परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. बड़ी संख्या में लोग अस्पताल में भर्ती हैं, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं."

उन्होंने कहा, "बिहार में शराबबंदी लागू है लेकिन जहरीली शराब का अवैध कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है जिससे आये दिन मौतें होती हैं. सरकार को इस पर लगाम लगानी चाहिए."

बिहार के सीवान और सारण जिलों में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से अब तक 28 लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक, सिवान में जहरीली शराब से 20 लोगों और छपरा में 8 लोगों की मौत हुई है.

जहरीली शराब पीने से कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. ये सभी अस्पताल में भर्ती है, जहां उनका इलाज चल रहा है. कहा जा रहा है कि जहरीली शराब की वजह से मौत का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है.  

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Sudhanshu Trivedi का MVA पर वार, कहा चुनाव की जीत होगी ऐतिहासिक