बैंक से कैश लेकर घर जा रही महिला से 2 बदमाशों ने रास्ते में लूटा, CCTV में कैद हुई वारदात

सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे महिला बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रही होती है, तभी सड़क पर बाइक सवार दो बदमाश आते हैं और महिला से पैसे छीन लेते हैं. जानकारी के मुताबिक, महिला ने 1 लाख रुपये कैश निकाले थे. (अविनाश कुमार की रिपोर्ट)

Advertisement
Read Time: 2 mins
समस्तीपुर:

समस्तीपुर में इन दिनों बदमाशों का मनोबल सातवें आसमान पर है. लूट और हत्या जैसी घटनाएं आम हो गई हैं. अभी हाल ही में हुई एक घटना ने सबको हैरान कर दिया, जानकारी के अनुसार, मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में एक महिला बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रही थी, तभी बाकइ सवार बदमाशों ने महिला से पर्स छीन लिए और फरार हो गए. ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया.

सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे महिला बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रही होती है, वो किसी शख्स के साथ बाइक में बैठकर घर जा रही होती है, तभी सड़क पर बाइक सवार दो बदमाश आते हैं और महिला से पैसे छीन लेते हैं. जानकारी के मुताबिक, महिला ने 1 लाख रुपये कैश निकाले थे.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मुसरीघरारी के बथुआ बुजुर्ग वार्ड संख्या-16 की दुर्गा कुमारी एसबीआई ब्रांच से रुपया निकाल कर पैदल घर लौट रही थी, तभी मुसरीघरारी - पटोरी मार्ग पर जगदंबा प्लाई फैक्ट्री के पास बाइक सवार दो की संख्या में बदमाश उसके कंधे से बैग छीन कर फरार हो गए.

पीड़िता ने बताया कि बैग में एक लाख रुपये नगद, मोबाइल फोन, बैंक पासबुक, एटीएम सहित कई महत्वपूर्ण कागजात थे. पीड़ित युवती के साथ हुए इस वारदात का सीसीटीवी सामने आया है.

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले 100 दिन में ऐसा क्या हुआ है जिसका असर 2047 तक देखने को मिलेगा?