बिहार : झगड़ा सुलझाने गए पुलिसवाले आपस में ही भिड़े, महिला कांस्टेबल को साथी ने जड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में चालक सिपाही सरेआम महिला सिपाही के गाल पर थप्पड़ जड़ते नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
पटना:

बिहार के भोजपुर जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. थाने के चालक ने एक महिला सिपाही को पुलिस कार्रवाई के दौरान जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. कोईलवर थाने के चालक सिपाही द्वारा एक महिला सिपाही की पिटाई करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में चालक सिपाही सरेआम महिला सिपाही के गाल पर थप्पड़ जड़ते नजर आ रहा है. जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा है और पूरे मामले की जांच करने में पुलिस लगी हुई है.

पूरा मामला भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के कोईलवर वार्ड नंबर 5 का है, जहां कोईलवर थाने के वाहन चालक आतिश कुमार ने महिला कांस्टेबल को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया. इस दौरान वहां कई अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. घटना को लेकर काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही वहीं स्थानीय लोग पुलिसकर्मी के इस व्यवहार से काफी गुस्से में दिखे और लोगों ने कुछ देर के लिए हो हल्ला भी किया. घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि कोईलवर थाना क्षेत्र के कोईलवर गांव वार्ड नंबर 5 निवासी मो.मेराज जफर द्वारा उसी वार्ड के निवासी मो.शमीम अहमद के खिलाफ शिकायत का आवेदन दिया गया था.

Advertisement

लिखित आवेदन में मो. मेराज ने मो. शमीम अहमद पर उनके घर के सामने जबरन मकान बनाने का आरोप लगाया था. वहीं शिकायत के आवेदन के सत्यापन के लिए जब कोईलवर थाने की गश्ती टीम मौके पर पहुंची, तो वहां मौजूद लोगों के साथ पुलिस की नोकझोंक हुई. और इस दौरान पुलिसकर्मी के साथ धक्का-मुक्की भी हुई इस घटना के बाद जब पुलिस ने एक पक्ष के लोगों को हिरासत में लेकर ले जाने लगी, तो ग्रामीणों ने इसका विरोध किया और हंगामा करते हुए वाहन चालक और पुलिसकर्मियों पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाने लगे इसी को लेकर लोगों ने हंगामा भी किया.

Advertisement

गश्ती दल के वाहन चालक पर आरोप है कि उसने वहां मौजूद लोगों पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज किया. वहां मौजूद लोगों द्वारा जब इस घटना का वीडियो बनाया जा रहा था, तभी पुलिस ने मोबाइल छीन लिया और जेल भेजने की भी धमकी दी. इसी बीच जब गश्ती दल में मौजूद एक महिला कांस्टेबल द्वारा वाहन चालक को रुकने के लिए बोला गया, तभी चालक ने वहां मौजूद सभी लोगों के सामने महिला कॉन्स्टेबल को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. 

Advertisement

वहीं घटना के संदर्भ में कोईलवर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिसकर्मी वहां पहुंचे थे जिसमें गश्ती दल के पदाधिकारी शामिल थे तभी वहां मौजूद टीम को ग्रामीण डिस्टर्ब कर रहे थे. महिला कांस्टेबल चालक को पीछे से हटा रही थी, तो उसे लगा कि कोई ग्रामीण है और उसने गलती से हाथ चला दी. दोनों पुलिसकर्मी के बीच किसी प्रकार का मतभेद नहीं है. हालांकि इस वायरल वीडियो के सामने आने के बाद भोजपुर पुलिस की किरकिरी हो रही है वही पुलिसकर्मी के अनुचित व्यवहार की लोग निंदा कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: वर्ली में BMW कार से एक दंपती को रौंदा, Shiv Sena नेता समेत दो लोग Arrest
Topics mentioned in this article