VIDEO: बेगूसराय की बैंती नदी में स्कूली बच्चों से भरी नाव पलटी, पानी में कूदकर ग्रामीणों ने बचायी जान

नाव पर दर्जनों की संख्या में बच्चे सवार थे. हालांकि दुर्घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं लगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बेगूसराय:

बिहार (Bihar) के कई जिलों में बाढ़ का कहर देखने को मिल रहा है. बेगूसराय में स्कूली बच्चों से भरी नाव बैंटी नदी में पलट गई, हालांकि पानी कम होने की वजह से सभी बच्चे खुद और आस पास मौजूद लोगों ने नदी में दौड़ कर सभी को बचा लिया. पानी से भरे नाव पलटने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि किस कदर नाव पर करीब दो दर्जन से ज्यादा बच्चे सवार थे और बैंटी नदी के बीच में अचानक नाव डूबने लगा जिसके बाद बच्चों ने नदी में कूदकर अपनी जान बचायी.

इस दौरान बांध पर से स्थानीय लोग भी नाव को डूबता देखकर नदी में भागकर बच्चे को बचाते दिखें. पूरी घटना भगवान पुर थाना क्षेत्र के मखवा गांव के बैंटी नदी की है. बताया जाता है कि रोजाना मखवा उत्क्रमित मध्य विद्यालय के दर्जनों स्कूली बच्चे अपने घर से इस नदी को नाव से पारकर स्कूल जाते हैं. आज भी सभी बच्चे नाव पर सवार होकर स्कूल जा रहें थे, नाव जब बीच में पहुंची तो नाव में पानी भर गया और नाव डूबने लगा तभी सभी बच्चे नाव से कूद गए. हालांकि जहां नाव डूबा वहां पानी कमर भर से कम था जिस वजह से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ.  इस घटना के वक्त वहां मौजूद किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया. 

Advertisement

इस संबंध में स्कूल के हेडमास्टर से जब घटना के संबंध में पूछा गया तो इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं होने की बात उन्होंने कहीं. हेडमास्टर ने बताया बच्चे नाव से भी आते जाते हैं और घुमकर पुल से भी आते हैं लेकिन नाव डूबने की घटना की कोई जानकारी नहीं है. वहीं भगवानपुर थाना प्रभारी ने भी इस तरह की किसी घटना की जानकारी से इंकार किया है. स्कूली बच्चे और स्थानीय लोगों ने बताया कि नाव में पानी भर गया जिससे नाव डूबने लगा, हालांकि सभी बच्चों को बचा लिया गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: 'Delhi LG का फरमान तुगलकी है', दिल्ली में धारा 163 लगने पर बरसी AAP
Topics mentioned in this article