बिहार के मनेर में युवक को बाग में घेरकर बेल्ट और डंडों से पीटा, पिटाई का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें दिख रहा है कि एक युवक को कई युवकों ने बाग में घेर रखा है. जहां ग्रुप के लोगों ने अपने हाथ में बेल्ट और डंडे ले रखी है. इन्हीं डंडे और बेल्ट से घेरकर युवक की पिटाई की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
घायल लोगों का अस्पताल में इलाज जारी
पटना:

बिहार के पटना जिला के मनेर में एक युवक की कुछ युवकों ने बाग में लेकर जाकर बेरहमी से पिटाई की. अब इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है. इस मामले में पिटाई से घायल हुए युवक के परिवारों वालों ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई. वही पिटाई से घायल हुए युवक के परिवार वाले मामले की शिकायत लेकर मारपीट करने वालों के परिवार के पास भी पहुंचे. जिसके बाद गोरैया स्थान के युवको की टोली फिर से युवक और उसके परिवार वालों के साथ मारपीट करने के लिए ब्यापुर गांव में पहुंच गई. 

किस मामले पर की गई युवक से मारपीट

इसके बाद पूरी की पूरी टोली घरवालों से मारपीट करने लगी. मारपीट के दौरान आसपास के लोग भी उग्र हो गए. उसके बाद गोरैया स्थान के युवकों की पिटाई करने लगे. जिसमे एक युवक पकड़ा गया, और अन्य भाग खड़े हुए. इस दौरान बीच बचाव करने पहुंची युवक की मां की पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. पिटाई से घायल युवक का पुत्र और पत्नी को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है. डीएसपी पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. हालांकि इस घटना को लेकर ग्रामीणों के बीच प्रेम व कई बातों की चर्चाएं चल रही है. हालांकि मारपीट की सही वजह का पता नहीं चल पाया

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में क्या दिखा

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें दिख रहा है कि एक युवक को कई युवकों ने बाग में घेर रखा है. जहां ग्रुप के लोगों ने अपने हाथ में बेल्ट और डंडे ले रखी है. इन्हीं डंडे और बेल्ट से घेरकर युवक की पिटाई की जा रही है. युवक डंडे और बेल्ट से हमला होते ही दर्द से कराहता हुआ नीचे गिर जाता है, लेकिन इसके बाद भी उस पर डंडे और बेल्ट से हमला किया जाता है. वहीं पास में खड़ा एक अन्य पिटाई के इस पूरे वाकये को अपने मोबाइल से रिकॉर्ड कर रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: घरवाले कहेंगे बेटी कहां गई? घर नहीं जाऊंगी.. और रो पड़ी दादी