मध्य प्रदेश: राजगढ़ और धार जिलों में हुए सड़क हादसों में 6 की मौत, 5 घायल

राजगढ़ जिले के बोडा-नरसिंहगढ़ मार्ग पर चोरखेड़ी गांव के पास करीब 5 बजे बोड़ा की तरफ से आ रही बस और टवेरा में जबरदस्त टक्कर हुई, जिसमें टवेरा में सवार एक छात्रा राजनंदनी उमठ (18) और टवेरा चालक मनीष वंशकार की मौके पर मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 10 mins
प्रतीकात्मक फोटो.

भोपाल. मध्य प्रदेश के राजगढ़ और धार जिलों में पिछले 24 घंटे में हुए दो सड़क हादसों में एक स्कूली छात्र समेत 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. बोड़ा पुलिस थाना प्रभारी संदीप कुमार मीणा ने बताया कि बोड़ा के समीप गेहूंखेड़ी शासकीय स्कूल के 11 छात्र-छात्राएं टवेरा गाड़ी से रविवार को नरसिंहगढ़ में पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति की परीक्षा देने गए थे.

उन्होंने बताया कि परीक्षा देकर लौटते समय राजगढ़ जिले के बोडा-नरसिंहगढ़ मार्ग पर चोरखेड़ी गांव के पास करीब 5 बजे बोड़ा की तरफ से आ रही बस और टवेरा में जबरदस्त टक्कर हुई, जिसमें टवेरा में सवार एक छात्रा राजनंदनी उमठ (18) और टवेरा चालक मनीष वंशकार की मौके पर मौत हो गई.

उन्होंने कहा कि इस हादसे में चार छात्राएं और परीक्षा दिलाने गए यात्रा प्रभारी अतिथि शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर किया गया है। बाकी को मामूली चोटें आई हैं.

मीणा ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और विस्तृत जांच जारी है. उन्होंने बताया कि बस को जब्त कर लिया गया है.

वहीं, धामनोद पुलिस थाना प्रभारी राजकुमार यादव ने बताया कि एक अन्य हादसे में धार जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर धामनोद थाना क्षेत्र में एबी रोड पर शनिवार रात को एक तेज रफ्तार बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार दो नाबालिगों सहित एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई.

उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान देवी सिंह (40), उसकी पत्नी अनीता (35) एवं उनके दो बेटों चेतन (7) एवं चीनू (12) के रूप में की गई है.

Advertisement

कार और बाइक में भिड़ंत, छोटा बच्चा और उसके माता-पिता हवा में उछलकर गिरे

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident
Topics mentioned in this article