भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का Video हुआ वायरल, स्वतंत्रता दिवस पर गाया 'आई लव माई इंडिया' सॉन्ग

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का Video हुआ वायरल, स्वतंत्रता दिवस पर गाया 'आई लव माई इंडिया' सॉन्ग

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर वायरल हुआ वीडियो

खास बातें

  • रानी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने स्वतंत्रता दिवस पर गाया 'आई लव माई इंडिया' गाना
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं. अब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रानी चटर्जी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार 'आई लव माई इंडिया (I Love My India)' गाना गाती नजर आ रही हैं. वीडियो को रानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का अंदाज देखने लायक है. फैन्स को भी रानी का यह वीडियो खूब लुभा रहा है.

एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Video) ने इस वीडियो में क्रीम कलर का सूट पहना हुआ है. कानों में बड़े-बड़े झुमके एक्ट्रेस पर काफी फब रहे हैं. रानी चटर्जी के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में रानी चटर्जी का एक और वीडियो वायरल हुआ था, इस वीडियो में एक्ट्रेस पंजाबी सॉन्ग 'लॉन्ग लाची (Laung Laachi Song)' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आई थीं.

बता दें कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन भी कहा जाता है. रानी चटर्जी की आने वाली फिल्मों में 'लेडी सिंघम' भी शामिल है, जिसमें वह दबंग पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रही हैं. रानी ने इस फिल्म में जोरदार एक्शन भी किया है और उनके इसके अंदाज का फैन्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार भी है. इसके साथ ही रानी चटर्जी भोजपुरी की ऐसी अदाकारा हैं जिन्हें उनकी बेबाकी की वजह से भी पहचाना जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com