विज्ञापन
This Article is From Apr 10, 2022

रानी चटर्जी का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट जिम की तस्वीरें कर देंगी आपको हैरान

सोशल मीडिया पर भी रानी चटर्जी अक्सर अपने वर्कआउट रूटीन का वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फिटनेस फ्रीक रानी को फैंस सोशल मीडिया पर भी खूब फॉलो करते हैं. आइए रानी के कुछ जिम लुक्स पर नजर डालते हैं.

रानी चटर्जी का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट जिम की तस्वीरें कर देंगी आपको हैरान
रानी चटर्जी का जिम लुक्स
नई दिल्लीं:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी खूबसूरती और स्टाइल के साथ ही अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. जिम में घंटों मेहनत करने वाली रानी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फिटनेस क्वीन भी कहा जाता है. सोशल मीडिया पर भी रानी चटर्जी अक्सर अपने वर्कआउट रूटीन का वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फिटनेस फ्रीक रानी को फैंस सोशल मीडिया पर भी खूब फॉलो करते हैं. आइए रानी के कुछ जिम लुक्स पर नजर डालते हैं.
 

हाल में रानी चटर्जी ने स्काई ब्लू कलर की फुल स्लीव क्रॉप टॉप के साथ मेचिंग ट्रैक पैंट पहन कर तस्वीरें शेयर की थी. इसे शेयर करते हुए रानी ने लिखा, 'अब एक दिन मैं थोड़ी रंगीन हो गयी हूं, उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर पसंद की जा रही हैं.
 

कुछ समय पहले रानी ने ब्लैक प्रिटेंड जिम वियर में तस्वीरें पोस्ट की थीं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 'ठीक है, अब जबकि मैं आधिकारिक सोशल मीडिया क्वीन बन गई हूं, मैं थोड़ा और वर्कआउट करती हूं, वैसे, मैं एक नई जर्नी पर हूं. जैसा कि कैप्शन से समझ आता है, रानी अपने वर्कआउट रूटीन को खूब एन्जॉय करती हैं और वे इन दिनों फिटनेस को लेकर बहुत ही कंसर्न रहती है.
 

बीते दिनों रानी ने एक और जिम लुक शेयर किया था, जिसमें वे ब्लैक स्पोर्ट्स ट्रैक पैंट में नजर आई थीं. उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा 'ठीक है, तो उलटी गिनती शुरू करें सुप्रभात, सभी सकारात्मक रहें और मुझे न भूलें'.
 

अपने जिम वियर को चूज करते वक्त रानी चटर्जी कलर्स का खूब ध्यान रखती हैं. उन्हें कलरफुल जिम वियर कैरी करना काफी पसंद है. हाल में उन्होंने पिंक और ब्लैक कलर के ब्राइट जिम वियर में तस्वीरें शेयर की थी. इस लुक में बालों को खुला रखे बिना मेकअप के भी रानी बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं.
 

रानी का हर स्टाइल पर लोग को पसंद है क्योंकि हर बार वो कुछ नया ट्राई करती हैं. ब्लैक कलर के जिम वेस्ट के साथ ब्लैक ट्रांसपेरेंट पैंट में उनका स्टाइल काफी कूल नजर आता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए रानी बालों में हाफ पोनी बनाई है अपनी खूबसूरत स्माइल को कैरी किया है, जो उनका सबसे प्यारा गहना है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
रानी चटर्जी का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट जिम की तस्वीरें कर देंगी आपको हैरान
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com