भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बारिश में किया डांस, करीना कपूर के सॉन्ग पर थिरकती आईं नजर- देखें Video

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस बारिश में छाता लेकर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बारिश में किया डांस, करीना कपूर के सॉन्ग पर थिरकती आईं नजर- देखें Video

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) बारिश में झूमकर नाचती आईं नजर

खास बातें

  • बारिश में झूमकर नाचीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी
  • एक्ट्रेस का धमाकेदार वीडियो हुआ वायरल
  • करीना कपूर के गाने पर थिरकती दिखाई दीं रानी चटर्जी
नई दिल्‍ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ रानी चटर्जी अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. रानी चटर्जी के फोटो हों या वीडियो, सबका खूब ध्यान भी खींचते हैं. उनके एक और वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, रानी चटर्जी का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस बारिश में छाता लेकर डांस (Rain Dance) करती हुई दिखाई दे रही हैं. रानी चटर्जी ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया है, जिसे उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

#reels #finelly #upload New effect

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने वीडियो में ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. बारिश में छाता लेकर एक्ट्रेस पहले घूमती हैं उसके बाद डांस करना भी शुरू कर देती हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो एक्ट्रेस को बारिश काफी पसंद हो. भोजपुरी एक्ट्रेस का यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है, साथ ही वह इस वीडियो को लेकर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रानी चटर्जी के वीडियो ने इस कदर धमाल मचाया हो. इससे पहले एक्ट्रेस लॉन्ग लाची गाने पर भी थिरकती हुई दिखाई दी थीं. उनके डांस ने भी फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 

#reel #again

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन भी कहा जाता है. रानी चटर्जी की आने वाली फिल्मों में 'लेडी सिंघम' भी शामिल है, जिसमें वह दबंग पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रही हैं. रानी ने इस फिल्म में जोरदार एक्शन भी किया है और उनके इसके अंदाज का फैन्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार भी है. इसके साथ ही रानी चटर्जी भोजपुरी की ऐसी अदाकारा हैं जिन्हें उनकी बेबाकी की वजह से भी पहचाना जाता है.