Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ की 'डिजिटल जवानी' का तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का यह नया भोजपुरी (New Bhojpuri Song) सॉन्ग जबरदस्त धमाल मचा रहा है.

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ की 'डिजिटल जवानी' का तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua)

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे और निरहुआ का धमाल
  • 'डिजिटल जवानी' गाने का तहलका
  • बार-बार देखा जा रहा वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय जोड़ी यानी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) एक बार फिर दर्शकों को झुमाने आ गए हैं. उनके नए भोजपुरी (New Bhojpuri Song) सॉन्ग का यूट्यूब पर जबरदस्त जलवा देखने को मिल रहा है. इस गाने में दोनों कलाकारों का मॉर्डन लुक इंटरनेट पर छा गया है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस गाने का नाम 'डिजिटल जवानी' (Digital Jawani) है. निरहुआ Nirahua) और आम्रपाली दुबे के इस भोजपुरी सॉन्ग को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) के भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) 'डिजिटल जवानी' (Digital Jawani) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक यूट्यूब पर 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को शहर के लोकेशन में फिल्माया गया है. आम्रपाली दुबे इस गाने में जबरदस्त डांस कर रही हैं. साथ ही निरहुआ का भी इस सॉन्ग में अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. इस गाने को वेभ म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.