इस पंजाबी कुड़ी के दीवाने हुए भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन!

भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रवि किशन इन दिनों पंजाबी बाला सपना गिल के दीवाने बने हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रवि किशन इन दिनों पंजाबी बाला सपना गिल के दीवाने बने हुए हैं. हम रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ की बात कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा की दूसरी भोजपुरी फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ में रवि किशन के साथ एक पंजाबी बाला सपना गिल लांच हो रही है. नवरात्रि के दूसरे दिन फिल्म का पहला सॉन्ग रिलीज किया गया है. संगीतकार मधुकर आनंद के इस गाने के बोल है, 'लगा के लैंस नीला नीला, कमाल कैलू जिला.' 


यह भी पढ़ेंः 'भूमि’ को कमजोर बनाने वाले ये हैं पांच भूकंप

इस बारे में सपना गिल ने बताया कि जब इस गाने की शूटिंग हो रही थी तब इस गाने के बोल का मायने उन्हें पता नही थे. लेकिन धुन सुनने में काफी अच्छी थी जो रोमांच पैदा कर रही थी और सामने रवि किशन जैसे रोमांटिक अभिनेता हों तो बात ही कुछ अलग है. वाकई पंजाबी कुड़ी के लिए भोजपुरी फिल्म करना कोई आसान बात नहीं है. फिर भी सपना ने गाने में अच्छी कोशिश की है और वे रवि किशन के साथ जम भी रही हैं.

यह भी पढ़ेंः झमाझम बरसात के बावजूद दर्शकों को न तो एक्शन और न ही इमोशंस से भिगो सकी 'भूमि'

‘काशी अमरनाथ’ में रवि किशन एक उद्धोगपति कि भूमिका में हैं जो डॉक्टर सपना से इश्क करता है. ‘काशी अमरनाथ’ 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में में रवि किशन और सपना गिल के अलावा निरहुआ, आम्रपाली दुबे और सुशील सिंह भी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Delhi New CM: Kejriwal का इस्तीफ़ा मंजूर, राष्ट्रपति ने Atishi को CM नियुक्त किया | City Centre
Topics mentioned in this article