भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का दिल तोड़ा तो होगा बहुत बुरा अंजाम, Video शेयर कर दी ऐसी धमकी कि डर गए फैन्स

इस वीडियो में आम्रपाली दुबे बता रही हैं कि अगर उन्हें प्यार में कोई धोखा दे तो उसका क्या अंजाम होगा. 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का दिल तोड़ा तो होगा बहुत बुरा अंजाम, Video शेयर कर दी ऐसी धमकी कि डर गए फैन्स

आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी उनकी खूबसूरती के चर्चे होते हैं तो कभी उनके एक्सप्रेशंस और अदाएं फैंस को दीवाना बना देती हैं.  सिर्फ फिल्मों या म्यूजिक वीडियोज का ही नहीं बल्कि फैंस सोशल मीडिया पर भी आम्रपाली दुबे के वीडियोज़ का बेसब्री से इंतजार करते हैं. दरअसल आम्रपाली अक्सर सोशल मीडिया के जरिए एंटरटेनिंग रील्स के जरिये फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. एक बार फिर इंटरनेट पर आम्रपाली दुबे का एक इंस्टा रील तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे बता रही हैं कि अगर उन्हें प्यार में कोई धोखा दे तो उसका क्या अंजाम होगा. 

आम्रपाली दुबे ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि अगर उनका कोई दिल तोड़ दे तो उसका वो क्या हाल करेंगी. अरे परेशान होने की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस को किसी ने धोखा नहीं दिया बल्कि ये इन दिनों इंस्टाग्राम पर चल रहा पॉपुलर इंस्टा रील है, जिस पर आम्रपाली दुबे ने एक्ट किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोई सवाल कर रहा है कि 'आपका कभी दिल टूटा है'. जिसके जवाब में आम्रपाली पूछती हैं 'लड़के के मामले में'. फिर जवाब देते हुए कहती हैं, 'मैं मुंह न तोड़ दूं अगर दिल तोड़े तो'. और फिर बहुत ही शानदार और प्यार भरे एक्सप्रेशंस के साथ आम्रपाली वीडियो में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. 

हमेशा की तरह अपने इस वीडियो में भी आम्रपाली दुबे बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस लग रही हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उनके शूट के दौरान का वीडियो है. वीडियो में आम्रपाली ने पिंक और व्हाइट कलर की साड़ी पहन रखी है. बाल बंधे हुए हैं और छोटी सी बिंदी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है. इस इंस्टा रील को पोस्ट करते हुए अम्रपाली ने कैप्शन में लिखा है, 'हां ना. इसे हंसी मजाक में ना लें'. फैंस आम्रपाली के इस वीडियो पर भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'आपकी स्माइल ने मेरा दिन बना दिया' तो दूसरे ने लिखा 'पर्फेक्ट एक्ट था'.

VIDEO: ऐश्वर्या राय बच्चन एयरपोर्ट पर अभिषेक और आराध्या संग दिखीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com