न्यूजीलैंड के पुलिसवालों ने बॉलीवुड गानों पर किया जबरदस्त डांस, 'कर गई चुल' पर मचा दिया तहलका - देखें Video

वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें न्यूजीलैंड (New Zealand) में पुलिस वाले हिट बॉलीवुड गानों पर डांस (New Zealand Cops Dancing To Bollywood Songs) करते हुए दीवाली मनाते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

दीवाली (Diwali) भारत में बहुत धूमधाम से मनाया जाता है. वास्तव में, हर्षोल्लास का यह त्योहार दुनिया भर के लोगों को एक साथ लाता है. एक वीडियो जो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें न्यूजीलैंड (New Zealand) में पुलिस वाले हिट बॉलीवुड गानों पर डांस (New Zealand Cops Dancing To Bollywood Songs) करते हुए दीवाली मनाते दिख रहे हैं.

न्यूजीलैंड में भारतीय उच्चायोग के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने पुलिस अधिकारियों का एक वीडियो को साझा किया, जहां वो वेलिंगटन परिषद द्वारा आयोजित एक दीवाली कार्यक्रम में बॉलीवुड गानों पर डांस परफॉर्मेंस दे रहे थे. उन्होंने बॉलीवुड सॉन्ग 'कर गई चुल' और 'काला चश्मा' पर डांस किया.

वीडियो में पुलिस अधिकारियों को जबरदस्त डांस करते देखा जा सकता है. 

देखें Video:

प्रदर्शन ने फेसबुक पर प्रशंसा अर्जित की है. टिप्पणी अनुभाग में व्यक्ति ने लिखा, 'अद्भुत प्रदर्शन.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसे देखकर मुझे मजा आ गया.' न्यूजीलैंड में भारतीयों और भारतीय मूल के लोगों की एक बड़ी आबादी है. 2018 की जनगणना के आंकड़ों के अनुसार, न्यूजीलैंड में फिजी इंडियंस सहित भारतीय मूल के लोगों की संख्या 2,30,000 को पार कर गई है, जो न्यूजीलैंड की आबादी का 4.7% है.

यह पहली बार नहीं है कि न्यूजीलैंच में पुलिस ने बॉलीवुड के गाने पर दीवाली समारोह में डांस किया है - यह 2017 में भी हुआ था.

Featured Video Of The Day
Mumbai Dharavi Masjid Controversy: Shimla के बाद अब Dharavi में मस्जिद पर बवाल, समझिए पूरा मामला