मुंबई में भारी बारिश के कारण Swiggy Delivery Boy ने घोड़े पर चढ़कर लोगों को खाना पहुंचाया, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्वीगी डिलीवरी बॉय घोड़े पर चढ़कर भोजन की डिलीवरी कर रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद पूरी तरह से चकित हो रहे हैं. सोशल मीडिया के यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को अपलोड किया गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

मुंबई में भारी बारिश हो रही है. ऐसे में लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं. खाने के लिए लोग ऑनलाइन ऑर्डर कर दे रहे हैं, मगर सबसे बड़ा चैलेंज है, भारी बारिश के दौरान लोग खाना कैसे पहुचाए. इसी सवाल का जवाब एक स्वीगी डिलीवरी बॉय ने खोज ली है. डिलीवरी बॉय ने घोड़े पर चढ़कर लोगों को खाना पहुंचा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल भी हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे डिलीवर बॉय घोड़े पर चढ़कर सड़क पर जा रहा है. अपने पीठ के पीछे भोजन रखे हुए है.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्वीगी डिलीवरी बॉय घोड़े पर चढ़कर भोजन की डिलीवरी कर रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद पूरी तरह से चकित हो रहे हैं. सोशल मीडिया के यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को अपलोड किया गया है. ये वीडियो 6 सेकंड का है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स घोड़े पर चढ़कर डिलीवरी करने जा रहा है.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को Just a vibe नाम के यूज़र ने अपलोड किया था. इसे अभी तक 25 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अन्य प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari Exclusive: PM बनने के ऑफर से Rahul Gandhi तक...नितिन गडकरी ने दिया हर सवाल का जवाब