देखें VIDEO: अमेरिका की भीड़-भाड़ वाली बीच के पास समुद्र में गिरा हेलीकॉप्टर, दो घायल

फ्लोरिडा के भीड़-भाड़ वाले समुद्र तट पर लोग तैर रहे थे या धूप सेंक रहे थे, इसी बीच हुआ हादसा, ऐसा प्रतीत होता है कि हेलीकॉप्टर का इंजन फेल हो गया और वह समुद्र में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया

Advertisement
Read Time: 5 mins
मियामी:

अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा में शनिवार को एक समुद्र तट पर हैलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हादसे में घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मियामी बीच पुलिस ने ट्विटर पर कहा कि उन्हें दोपहर 1:10 बजे (1810 GMT) दुर्घटना के बारे में एक कॉल आया.  ट्वीट में कहा गया, "पुलिस और @MiamiBeachFire कई साझेदार एजेंसियों के साथ घटनास्थल पर पहुंची." दुर्घटना होने पर फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (AFAA) ने भी प्रतिक्रिया दी.

पुलिस ने कहा, "हैलीकॉप्टर में तीन यात्री थे. दो को अस्पताल ले जाया गया." उसने कहा कि दोनों की हालत स्थिर है. ट्वीट के साथ पोस्ट किए गए एक वीडियो में हेलीकॉप्टर अटलांटिक महासागर में गिरते हुए दिखाई दे रहा है. घटनास्थल भीड़-भाड़ वाले समुद्र तट पर तैरने या धूप सेंकने वाले लोगों से दूर नहीं है.

अमेरिकी परिवहन विभाग की पूर्व महानिरीक्षक मैरी शियावो ने सीएनएन पर कहा कि वीडियो में हेलीकॉप्टर का इंजन फेल होता हुआ दिख रहा है. उन्होंने कहा कि वीडियो देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि हेलीकॉप्टर गिरने की स्थिति बनने के बावजूद पायलट उसे समुद्र तट पर मौजूद लोगों से दूर ले जाने में सक्षम था.

एफएए ने सीएनएन को एक बयान में बताया कि हेलीकॉप्टर "अज्ञात परिस्थितियों" में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. विमानन प्राधिकरण ने कहा कि वह राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड के साथ दुर्घटना की जांच करेगा.

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai