एक बार फिर से छात्र नेताओं के तेवर की 'गर्मी' दिखाएंगे तिग्मांशु धूलिया, वेब सीरीज के टीजर ने छुड़ा दिए पसीने

ये एक नौजवान की कहानी है जो सिविल सर्वेंट बनने की ख्वाहिश लेकर अपने शहर से बड़े शहर के कॉलेज में आता है और यहां पर उसे पावर, पॉलिटिक्स और क्राइम के गठजोड़ का सामना करने को मजबूर होना पड़ता है. इनका सामना करते-करते ये नौजवान इसका सिरमौर बन जाता है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
तिग्मांशु धूलिया की "गर्मी" के टीजर ने छुड़ा दिए पसीने
नई दिल्ली:

पान सिंह तोमर फेम तिग्मांशु धूलिया की नई वेब सीरीज 'गर्मी' अप्रैल के महीने में ओटीटी पर कहर बरपाने के लिए तैयार है. आपको बता दें कि राजनीति और अपराध के कॉकटेल पर बनी ये वेब सीरीज सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी हाल ही में इसका टीजर रिलीज हुआ है जिसे देखकर यूजर इस वेब सीरीज को देखने के लिए उतावले हो रहे हैं. यानी अप्रैल की गर्मी में और गर्माहट लाने के लिए तिग्मांशु धूलिया ने पूरी तैयारी कर ली है. यूं भी तिग्मांशु धूलिया को पावर, पॉलिटिक्स और क्राइम को अनोखे अंदाज में दिखाने के लिए जाना जाता है. सोशल मीडिया पर अभी से गर्मी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है.

ये है बेब सीरीज का प्लॉट
कल जब सोनी लिव के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर जब गर्मी  के टीजर को रिलीज किया गया तो कुछ ही घंटों में इसे लाखों व्यूज मिल गए. टीजर के  साथ लिखे कैप्शन में भी तिग्मांशु धूलिया के सिग्नेचर डायलॉग की झलक दिखती है. कैप्शन में लिखा है - "इस अप्रैल गर्मी का अनुभव करने के लिए तैयार रहें." वेब सीरीज के प्लॉट की बात करें तो ये एक नौजवान की कहानी है जो सिविल सर्वेंट बनने की ख्वाहिश लेकर अपने शहर से बड़े शहर के कॉलेज में आता है और यहां पर उसे पावर, पॉलिटिक्स और क्राइम के गठजोड़ का सामना करने को मजबूर होना पड़ता है. इनका सामना करते करते अरविंद शुक्ला नामक ये नौजवान इसका सिरमौर बन जाता है. राजनीति और पावर में आने के दौरान उसके सामने जो चुनौतियां आती हैं, इनका सटीक फिल्मांकन वेब सीरीज में किया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP By Elections: Congress ने Samajwadi Leader Akhilesh Yadav से Phoolpur Seat की मांग की