इन 5 वेब सीरीज में भी दिख चुकी है साहिल जैसे साइको किलर्स, कहानी देख दहल जाएगा आपका भी दिल

कुछ वेबसीरीज तो ऐसी भी हैं जिन्हें देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि साइको किलर्स इतने खतरनाक भी हो सकते हैं. ये ऐसी वेब सीरीज हैं जो साइकलोजिकली क्रिमनल माइंड को आपसे रूबरू करवाएंगी और हैरान भी करेंगी.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली में एक नाबालिग को सरेआम चाकू और पत्थर से मार मार कर साहिल नाम के शख्स ने मौत के घाट उतार दिया. इस घटना का फुटेज वायरल हुआ तो जिसने भी देखा उसका कलेजा ही ठंडा पड़ गया. असल जिंदगी में होने वाली घटनाएं ये सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि ऐसे बेरहम और दरिंदे किस्म के लोग सच में होते हैं. पर्दे पर तो उनकी तस्वीर खींचने वाली बहुत सी फिल्में और वेब सीरीज मौजूद हैं. कुछ वेबसीरीज तो ऐसी भी हैं जिन्हें देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि साइको किलर्स इतने खतरनाक भी हो सकते हैं. ये ऐसी वेब सीरीज हैं जो साइकलोजिकली क्रिमनल माइंड को आपसे रूबरू करवाएंगी और हैरान भी करेंगी.

असुर

इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर ने  लोगों को खूब चौंकाया था. इससे जुड़ा धर्म और अध्यात्म का पेंच भी दर्शकों को हैरान करने में कामयाब रहा था. अरशद वारसी, बरुन सोबती और रिद्धी डोगरा स्टारर इस वेब सीरीज में किलर हत्या के बाद धर्म और पुराण से जुड़ा लॉजिक पेश करता था. इस सीरीज का दूसरा सीजन  बहुत जल्द जियो सिनेमा पर दिखाई देगा.

दुरंगा

किसी का दर्द देखने में सिर्फ मजा आता है और इस मजे को लेने के लिए किलर लोगों को बेरहम मौत देता है. ऐसे ही एक साइको किलर की कहानी है दुरंगा, जिसे देखकर कलेजा अंदर तक कांप जाएगा. जी 5 की इस वेब सीरीज में आप ऐसे ही किलर को देखेंगे जो असल जिंदगी में एक केयरिंग हसबैंड है और दूसरा चेहरा एक साइको किलर का है.

Advertisement

ऑटो शंकर

ये एक ऐसे साइको किलर की कहानी है जो पहले बेरहमी के साथ मासूम महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाता है और फिर जलाकर उन्हें मार डालता है. साउथ में बनी ये खतरनाक साइको किलर बेस्ड स्टोरी 2019 को जी 5 पर रिलीज हुई थी.

Advertisement

सेक्रेड गेम्स

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान की ये वेब सीरीज काफी सुर्खियों में रही है. इस सीरीज के दो सीजन आए और नेटफ्लिक्स पर दोनों ही सीजन हिट भी रहे.

Advertisement

लॉक्ड

एक डॉक्टर जो मर्डर भी है. जान बचाने वाला शख्स ही साइको हो तो समझा जा सकता है कि वेब सीरीज की कहानी कितनी खतरनाक होगी. तेलुगु भाषा में बनी वेबसीरीज को आप हिंदी में भी देख सकते हैं.

Advertisement

धनुष, करीना और जान्हवी कपूर एयरपोर्ट पर आए नजर

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold