विज्ञापन
Story ProgressBack

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से इस वजह से बाहर हुई थीं हिना खान, प्रोड्यूसर राजन शाही ने किया खुलासा

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान ने सालों तक काम किया और इस शो से वो घर-घर में मशहूर हो गई थीं. हिना खान को आज भी लोग अक्षरा के नाम से ही पहचानते हैं.

Read Time: 3 mins
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से इस वजह से बाहर हुई थीं हिना खान, प्रोड्यूसर राजन शाही ने किया खुलासा
इस वजह से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हिना खान को दिखा दिया था बाहर
नई दिल्ली:

स्टार प्लस का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कई सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो की शुरुआत हिना खान उफ्फ अक्षरा से हुई थी. हिना खान ने अपने पहले ही सीरियल से लोगों का दिल जीत लिया था. ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान ने सालों तक काम किया और इस शो से वो घर-घर में मशहूर हो गई थीं. हिना खान को आज भी लोग अक्षरा के नाम से ही पहचानते हैं और उन्हें अक्षरा कहते हैं. कई सालों तक हिना खान ने शो करने के बाद इसे छोड़ दिया था. सभी को लगता था कि हिना ने खुद ये शो छोड़ा था लेकिन अब शो के प्रोड्यूसर ने खुलासा किया है कि हिना खुद शो से नहीं गईं थीं बल्कि उन्हें निकाला गया था.

क्या इनसिक्योरिटी बनी वजह ?

ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप आने के बाद शिवांगी जोशी की एंट्री हो गई थी. शो में शिवांगी हिना की बेटी का किरदार निभा रही थीं लेकिन शिवांगी की वजह से हिना परेशान होने लगी थीं. उन्हें लगता था कि शिवांगी को ग्लोरिफाई किया जा रहा है जिसकी वजह से कई बार उन्होंने सीन्स करने से मना कर दिया. ऐसा करने के बाद प्रोड्यूसर राजन शाही ने हिना को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

 इस वजह से हिना खान को किया शो से बाहर

राजन शाही ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलासा किया. उन्होंने कहा-उन्होंने हिना और चैनल के साथ मिलकर उनके किरदार अक्षरा को खत्म करने का फैसला लेने के लिए मीटिंग्स कीं और वे इसे नोट पर खत्म करना चाहते थे. हालांकि, परेशानियां उससे पहले ही शुरू हो गईं. इसके अलावा, राजन शाही ने बताया हिना ने एक सीन करने से इनकार कर दिया था जिसमें शो में शिवांगी जोशी के किरदार नायरा ग्लोरीफाई किया गया था. निर्माता का कहना है कि वह लंबे समय से ऐसा होते देख रहे थे और उन्होंने इस बार उन्होंने पीछे नहीं हटने का फैसला किया. जिसके चलते उन्होंने हिना को यह सीन करने के लिए कहा क्योंकि स्क्रिप्ट और लाइनें दोनों सही थीं. उन्होंने हिना से कहा कि वह या तो यह सीन कर सकती हैं या फिर वहां से जा सकती हैं.

 थमा दिया था टर्मिनेशन लेटर

इसके बाद हिना ने अपने कमरे में बैठने का फैसला किया और बाहर नहीं आईं. तभी प्रोडक्शन हाउस ने उनका टर्मिनेशन लेटर जारी कर दिया. हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने अगले दिन ठीक उसी लाइन के साथ शिवांगी जोशी के साथ ये सीन किया. लेकिन प्रोडक्शन हाउस ने इसे छोड़ने का फैसला कर लिया था और उन्हें टर्मिनेशन लेटर दे दिया और इस तरह, शो में हिना का किरदार खत्म हो गया.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो की चर्चा के बीच स्पॉट हुईं सुमोना चक्रवर्ती, वीडियो आया सामने तो फैंस बोले- शो में...
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से इस वजह से बाहर हुई थीं हिना खान, प्रोड्यूसर राजन शाही ने किया खुलासा
टीवी से की करियर की शुरुआत, फेस किया रिजेक्शन, फिर फिल्मों में डेब्यू करके मचाया धमाल
Next Article
टीवी से की करियर की शुरुआत, फेस किया रिजेक्शन, फिर फिल्मों में डेब्यू करके मचाया धमाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;