Bigg Boss 18: सलमान, गोविंदा, आमिर, शाहरुख की ये टॉप हीरोइन करेगी शो में एंट्री, नाम सुन चौंके फैंस

बिग बॉस 18 को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. शो का हिस्सा बनने के लिए कई सेलेब्स के नाम अब तक सामने आ गए हैं. कुछ पॉपुलर टीवी एक्टर्स और बॉलीवुड एक्टर्स के भी नाम सामने आए हैं, जो शो का हिस्सा बन सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 18 को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. शो का हिस्सा बनने के लिए कई सेलेब्स के नाम अब तक सामने आ गए हैं. कुछ पॉपुलर टीवी एक्टर्स और बॉलीवुड एक्टर्स के भी नाम सामने आए हैं, जो शो का हिस्सा बन सकते हैं. अब इस शो को लेकर जो लेटेस्ट खबर आ रही है, वह बॉलीवुड की रंगीला गर्ल यानी उर्मिला मातोंडकर को लेकर आ रही है. जी हां, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकती हैं.

आपको बता दें कि उर्मिला मातोंडकर सलमान खान के साथ फिल्म जानम समझा करो में काम कर चुकी हैं और दोनों एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों की यह फिल्म 1999 में आई थी. हाल ही में उर्मिला पति मोहसिन अख्तर संग अपने तलाक को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही थीं. हालांकि तलाक पर अब तक ना तो उर्मिला की तरफ से और ना ही उनके पति मोहसिन की तरफ से कोई बयान आया है. आपको बता दें कि उर्मिला के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर और शांतिप्रिया के भी नाम सामने आ रहे हैं, जो इस सीजन शो में बतौर कंटेस्टेंट भाग ले सकती हैं.

शो में नजर आ सकते हैं ये सेलेब्स 
निया शर्मा, करणवीर मेहरा, शोएब इब्राहिम, धीरज धूपर, शहजादा धामी, नायरा बनर्जी, अविनाश मिश्रा कुछ ऐसे सितारे हैं, जो शो में चार चांद लगा सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस 18, 6 अक्टूबर से शुरू होने वाला है, जिसके होस्ट सलमान खान होंगे.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में जाने से पहले आखिर निया शर्मा क्यों बोल रही हैं- मुझे माफ कर दो, पढ़ें पूरी खबर

Advertisement

Featured Video Of The Day
Zarina Screwvala ने बताया सफाई और स्वच्छता अभियान के रास्ते में आई कौनसी मुश्किलें