कभी गर्लफ्रेंड के लिए करता था मम्मी के गहने चोरी और बहन की ड्रेस, अब द ग्रेट इंडियन कपिल शो में फैमिली संग नजर आएगा ये सुपरस्टार

कपिल शर्मा का शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो नेटफ्लिक्स पर शुरू होने वाला है. इस शो के पहले एपिसोड में रणबीर कपूर मां नीतू और बहन रिद्धिमा कपूर सहानी पहुंची.

Advertisement
Read Time: 2 mins
द ग्रेट इंडियन कपिल शो में फैमिली संग नजर आएगा ये सुपरस्टार
नई दिल्ली:

एक्टर रणबीर कपूर फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं. उन्होंने एक्ट्रेस आलिया भट्ट से शादी की है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक बेटी भी है. लेकिन अपनी शादी से पहले दिग्गज एक्ट्रेस चोरी किए हुए कपड़े और ज्वेलरी गिफ्ट करते थे. इस बात का खुलासा खुद रणबीर कपूर और उनकी मां नीतू कपूर ने किया है. दरअसल कपिल शर्मा का शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो नेटफ्लिक्स पर शुरू होने वाला है. इस शो के पहले एपिसोड में रणबीर कपूर मां नीतू और बहन रिद्धिमा कपूर सहानी पहुंची. 

Advertisement

द ग्रेट इंडियन कपिल शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. जिसमें कपिल शर्मा की टीम कपूर फैमिली के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो प्रोमो कपिल शर्मा बताते हैं कि रणबीर कपूर ने रिद्धिमा की ड्रेस उठा कर गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दी. उनकी इस बात को सुनने के बाद रणबीर कपूर कहते हैं, मैंने तो मम्मी की ज्वेलरी भी दी हुई है. उनकी यह बात सुन हर कोई हैरानी जातते हुए हंसने लगता है. सोशल मीडिया पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो वायरल हो रहा है.

Advertisement

शो का इंतजार कर रहे दर्शक और रणबीर कपूर के फैंस वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि द ग्रेट इंडियन कपिल शो 30 मार्च से हर शनिवार रात आठ बजे सिर्फ नेटफ्लिक्स पर. फिर सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जुगलबंदी एक अरसे बाद देखने को मिलेगी. हाल ही में द ग्रेट इंडियन कपिल शो का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. कई फैंस शो के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India