तहसीन पूनावाला ने नाथूराम गोडसे को लेकर किया Tweet, बोले- ' लोकल गैंगस्टर की तरह...'

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने हाल ही में नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

तहसीन पूनावाला ने नाथूराम गोडसे को लेकर किया Tweet, बोले- ' लोकल गैंगस्टर की तरह...'

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • तहसीन पूूनावाला का ट्वीट हुआ वायरल
  • नाथुराम गोडसे को लेकर किया ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) और उनके प्रमुख सहयोगी नारायण आप्टे की फांसी को आज 70 साल पूरे हो चुके हैं. ऐसे में बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'आज न्यूज डिबेट छोड़ने का फैसला किया है, क्योंकि स्वतंत्र भारत का पहला आतंकवादी #गोडसे मुर्दाबाद ट्रेंड कर रहा है इसलिए मैंने अपने दोस्त के लिए लोकल गैंगस्टर का रूप धारण किया है.'

कंट्रोवर्सी के बाद रानू मंडल का नया सॉन्ग हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आईं सोशल मीडिया सेंसेशन


तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें कि स्तंभ लेखक तहसीन पूनावाला अक्सर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. हाल ही में तहसीन पूनावाला ने बाल दिवस (Children's Day) के मौके पर नेहरू जी को लेकर ट्वीट किया था, उनका ये ट्वीट भी खूब वायरल हुआ था.

पाकिस्तान में आईफोन 11 प्रो मैक्स हुआ लॉन्च, तो माहिरा खान ने Video शेयर कर कही ये बात

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) हाल ही में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आए थे. बिग बॉस में एंट्री से पहले तहसीन पूनावाला ने शो को जीतने का दावा किया था. लेकिन तहसीन पूनावाला पहले हफ्ते में ही घर से बाहर हो गए. तहसीन पूनावाला की बिग बॉस में आसिम रियाज के साथ जमकर कहा-सुनी हुई थी. हालांकि तहसीन पूनावाला बिग बॉस में अपना कोई भी असर छोड़ने में कामयाब नहीं हुए. इसी वजह से वोटिंग में वह घर से बाहर हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...