क्या एक साल पहले ही अकांक्षा पुरी से कर ली थी मीका सिंह ने शादी ? सामने आया गुरुद्वारे में आशीर्वाद लेते कपल का ये वीडियो

पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने अभिनेत्री आकांक्षा पुरी से शादी कर ली है. उन्होंने अपने रियलिटी शो 'स्वयंवर - मीका दी वोहटी' में आकांक्षा पुरी को अपनी वोहटी के तौर पर स्वीकार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
मीका सिंह और आकांक्षा पुरी
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने अभिनेत्री आकांक्षा पुरी से शादी कर ली है. उन्होंने अपने रियलिटी शो 'स्वयंवर - मीका दी वोहटी' में आकांक्षा पुरी को अपनी वोहटी के तौर पर स्वीकार कर लिया है. आकांक्षा पुरी के अलावा इस शो में अन्य कई लड़कियों ने हिस्सा लिया था, लेकिन मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को अपनी दुल्हनिया बनाया है. लेकिन इस बीच मीका सिंह और आकांक्षा पुरी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें यह दोनों एक गुरुद्वारे में भगवान का आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं. जिसके चलते अब बहुत से फैंस के लग रहा है कि मीका सिंह और आकांक्षा पुरी ने एक साल पहले की गुरुद्वारे में शादी कर ली थी. 

गुरुद्वारे के वीडियो को आकांक्षा पुरी ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उन्होंने पिछले साल अप्रैल में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में मीका सिंह और आकांक्षा पुरी गुरुद्वारे में हाथ जोड़कर बैठे दिखाई दिए हैं. इतना ही नहीं वीडियो में इनके परिवार के सदस्य भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में आकांक्षा पुरी ने लिखा है, 'आशीर्वाद मांगना.'

Advertisement

उस वक्त भी मीका सिंह और आकांक्षा पुरी के फैंस को लगा था कि इन दोनों ने शादी कर ली है. दोनों को बहुत से फैंस ने कमेंट कर बधाई भी दी थी. हालांकि मीका सिंह और आकांक्षा पुरी ने अपनी तरफ से कोई बयान नहीं दिया था. बात करें 'स्वयंवर - मीका दी वोहटी' की तो रविवार को इस शो का फिनाले एपिसोड हुआ, जिसमें मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को अपनी दुल्हनिया बनाया है. इस एपिसोड को सोमवार को टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. मीका सिंह के इस शो में आकांक्षा पुरी ने कुछ दिन पहले की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी. जिसके बाद मुकाबले में आई कई लड़कियों को उन्होंने पीछे छोड़ मीका सिंह को अपना बना लिया है. 

Advertisement

रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में आए नज़र

Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?