रावण वध के बाद अब अयोध्या लौटेंगे भगवान राम, श्रीमद रामायण के सीजन 2 में दिखेगी रामराज्य की गाथा

इस युद्ध के शुरू होने के साथ सोनी सब अब विशेष रूप से उस अपरिचित कहानी को सामने लाएगा जो इस युद्ध के बाद शुरू होती है. यह दिखाया जाएगा कि भगवान राम और सीता के पुनः एक होने और अयोध्या लौटने के बाद क्या होता है?

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

श्रीमद् रामायण 12 अगस्त से भारत के प्रमुख पारिवारिक मनोरंजन चैनल सोनी सब पर प्रसारित होगा. कहानी अब एक नए अध्याय में प्रवेश कर रही है. भगवान राम का रावण के साथ पौराणिक युद्ध का समापन 12 अगस्त को शाम 7.30 बजे सोनी सब पर प्रसारित होने वाला है. इसमें भरपूर एक्शन होने वाला है. इस युद्ध के शुरू होने के साथ सोनी सब अब विशेष रूप से उस अपरिचित कहानी को सामने लाएगा जो इस युद्ध के बाद शुरू होती है. यह दिखाया जाएगा कि भगवान राम और सीता के पुनः एक होने और अयोध्या लौटने के बाद क्या होता है?

श्रीमद् रामायण की दिव्य कथा का नया अध्याय- अयोध्या वापसी और उनके जुड़वां बच्चों लव और कुश के जन्म के बाद भगवान राम और सीता के जीवन की खुशियों और चुनौतियों की खोज करता है. शो का यह नया चरण भगवान राम और सीता के अयोध्या लौटने के बाद उनके जीवन की कई अनकही कहानियों और गहरे अर्थों को खूबसूरती से समेटे हुए प्रस्तुत होगा. 

नीरज व्यास, बिजनेस हेड, सोनी सब
हम सोनी सब पर अपने दर्शकों के लिए श्रीमद् रामायण का अगला भाग पेश करते हुए बहुत खुश हैं. शो की प्रभावशाली कहानी और मजबूत पारिवारिक मूल्यों का चित्रण हमारे चैनल के मूल्यों के साथ सामंजस्यपूर्ण रूप से प्रतिध्वनित होता है. हमें विश्वास है कि यह शो न केवल मनोरंजन करेगा बल्कि हमारे दर्शकों को प्रेरित भी करेगा, जिससे उन्हें वास्तव में अपने जीवन को समृद्ध होते देखने का अनुभव मिलेगा."

Advertisement

भगवान राम के तौर पर सुजय रेऊ 
सोनी सब ऐसे शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है जो परिवार के हर सदस्य से जुड़े हैं और जिनकी कहानियाँ सार्थक और जीवन से भरपूर हैं. अब चैनल की विरासत का हिस्सा बनना असाधारण है. मैं दर्शकों के सामने रामायण के एक नए अध्याय में अपनी भूमिका निभाने को लेकर उत्साहित हूँ - यह एक ऐसा शो है जो कालातीत है. भगवान राम की भूमिका निभाना वास्तव में एक विनम्र अनुभव रहा है और मैं इन नए अध्यायों को अपने दर्शकों के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.

Advertisement

सीता के तौर पर प्राची बंसल 
मैं उत्साहित हूँ कि यह शो अब सोनी सब पर प्रसारित होने वाला है, यह एक ऐसा चैनल है जिसे मैं और मेरा परिवार साथ में देखते हुए अपना ज़्यादातर समय बिताते हैं. इस वजह से मेरे लिए यह शो पुरानी यादों से भरा हुआ है. मुझे उम्मीद है कि हमारे परिवार की तरह ही देश भर में बहुत सारे परिवार अपने प्रियजनों के साथ यह शो देखेंगे और हमें अपना प्यार और स्नेह देते रहेंगे. मैं सीता की कृपा, जीवटता और अटूट भक्ति से प्रेरित हूँ और आने वाले एपिसोड में यह भूमिका निभाने को लेकर उत्सुक हूं. यह उनके चरित्र की नई गहराईयों को उजागर करता नजर आएगा. देखते रहिए श्रीमद् रामायण 12 अगस्त से सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे केवल सोनी सब पर

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days Complete: पहले 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड, तीसरा कार्यकाल बनाएगा रिकॉर्ड?