टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन, जिम में कर रहे थे वर्कआउट

टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया है. कुसुम और कसौटी जिंदगी की सीरियल से पहचान बनाने वाले सिद्धांत का निधन शुक्रवार को 46 वर्ष की उम्र में हो गया.

Advertisement
Read Time: 10 mins

टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन

नई दिल्ली:

टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया है. कुसुम और कसौटी जिंदगी की सीरियल से पहचान बनाने वाले सिद्धांत का निधन शुक्रवार को 46 वर्ष की उम्र में हो गया. सिद्धांत सुबह 11 बजे जिम में वर्कआउट कर रहे थे. उसी दौरान उनका निधन हो गया. उनकी पत्नी अलिशा और दो बच्चे हैं. बताया जा रहा है कि वर्कआउट करते वक्त सिद्धांत अचनाक से जमीन पर गिर गए थे. आसपास मौजूद लोग उन्हें लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

टीवी एक्टर जय भानुशाली ने सिद्धांत के निधन पर शोक जताया है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सिद्धांत सूर्यवंशी की फोटो लगाई है और लिखा है कि बहुत ही जल्दी चले गए. सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी, और फिर कुसुम से टीवी करियर की शुरुआत की. वह सूफियाना इश्क मेरा, जिद्दी दिल माने ना और वारिस जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके थे.


आपको बता दें कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी टीवी के तीसरे स्टार हैं, जिनकी ऐसे मौत हुई है. इससे पहले भाबीजी घर पर हैं के मशहूर एक्टर दीपेश भान को भी ऐसी ही अटैक आया था और वह क्रिकेट खेलते वक्त अचानक से जमीन पर गिर गए थे. जिसके बाद उनका निधन हो गया. उनसे पहले टीवी के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को भी जिम करते वक्त दिल का दौरा पड़ा था. इसके बाद वह लंबे वक्त तक अस्पताल में भर्ती रहे थे, लेकिन डॉक्टर उन्हें नहीं बचा सके थे. 

Advertisement