शोएब इब्राहिम ने शेयर किया वीडियो, दीपिका और बेटे रुहान के साथ दिखाई ईद 2024 की कैसी चल रही है तैयारी

ईद 2024 के मौके पर शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ और अपनी फैमिली के साथ एक नया व्लॉग शेयर किया है.

शोएब इब्राहिम ने शेयर किया वीडियो, दीपिका और बेटे रुहान के साथ दिखाई ईद 2024 की कैसी चल रही है तैयारी

शोएब इब्राहिम ने ईद पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

ईद 2024 (Eid 2024) आज यानी 11 अप्रैल को मनाई जा रही है. इसके चलते सोशल मीडिया पर हर कोई बधाई देता हुआ नजर आ रहा है. इस मौके पर दीपिका कक्कड़ के पति और एक्टर शोएब इब्राहिम ने भी फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है और अपने बेटे रुहान और वाइफ दीपिका के साथ ईद की तैयारियों की झलक दिखाई है, जिसमें मेहंदी से लेकर कपड़ों की झलक एक्टर ने फैंस के साथ शेयर की है. वीडियो देखने के बाद फैंस ईद की बधाई (Eid Mubarak) देते हुए नजर आ रहे है.

शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब चैनल पर कुछ घंटे पहले एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ईद की तैयारियां. अलविदा माहे रमजान. क्लिप में आप देख सकते हैं चांद निकलने की मुबारक से लेकर घर में तैयारियों का माहौल देखने को मिल रहा है. जहां एक्टर की मां और परिवार की औरतें मेहंदी लगवाती दिख रही हैं तो वहीं दीपिका कक्कड़ बेटे रुहान के ईद पर पहनने वाले कपड़ों की झलक दिखाती नजर आ रही है. 

इस जश्न की वीडियो पर लोग खूब रिएक्शन देते दिख रहे हैं. जहां कमेंट में ईद मुबारकबाद फैंस ने दी है तो वहीं कुछ लोगों ने इस हैप्पी फैमिली को किसी की नजर ना लगने की बात की है. एक यूजर ने लिखा, रुहान कितना प्यारा है... उसकी खिलखिलाहट हर वक्त देखने और सुनने का मन करते है. वह कितना क्यूट है. भगवान का आशीर्वाद बना रहे. फेस्टिव सीजन का आनंद लें. इसके अलावा कुछ विदेशी फैंस ने भी कपल को बधाई दी है. 

बता दें, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की मुलाकात सीरियल के सेट पर हुई थी, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. वहीं अब कपल का एक बेटा है, जिसका नाम दोनों ने रुहान रखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान