शिवांगी जोशी ने 'शका लका बूम बूम' सॉन्ग पर किया अतरंगी डांस, रुपाली गांगुली का यूं आया कमेंट...देखें Video

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH)' से फेमस हुई अभिनेत्री शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो 'Shaka Laka Boom Boom' सॉन्ग पर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH)' में 'नायरा' का किरदार निभा कर फेमस हुई अभिनेत्री शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर अकसर उनके मजेदार डांस वीडियो देखने को मिलते हैं. फैन्स को भी उनके डांस वीडियो खूब पसंद आते हैं, जिसकी वजह से उनके शेयर करते ही ये वीडियो जमकर वायरल हो जाता हैं. इसी क्रम में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने एक बार फिर फैन्स के साथ अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'Shaka Laka Boom Boom' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने इस वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो को देख फैन्स के साथ-साथ टीवी सेलेब्स भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. वीडियो पर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने कमेंट करते हुए लिखा है 'How sooooo pretty'. तो वहीं उनके एक फैन ने लिखा है 'you are the cutest girl'.

बता दें, शिवांगी जोशी ने 'आयत हैदर' के रूप में सीरियल बेइंतेहां से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इस सीरियल में उनका अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया था. इसके बाद शिवांगी ने 'पूनम ठाकुर' के रूप में 'बेगुसराय' में मुख्य भूमिका निभाई थी. जिसके बाद शिवांगी जोशी ने 'नायरा' के तौर पर 'रिश्ता क्या कहलाता है' में काम करना शुरू किया, जिससे उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल हुई.

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India