सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में पड़ी शहनाज गिल, बोलीं- उसको चाहे गधी लग रही हूं लेकिन... देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने स्वीकारा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से करती हैं प्यार, अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video.

सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में पड़ी शहनाज गिल, बोलीं-  उसको चाहे गधी लग रही हूं लेकिन... देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
  • कहा- सिद्धार्थ शुक्ला से करती हूं प्यार
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) यूं तो खत्म हो गया है लेकिन शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और कंटेस्टेंट शहनाज गिल की जोड़ी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें, बिग बॉस के घर में उनकी और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बिग बॉस के घर में ये दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे. हालांकि, बाद में शहनाज 'मुझसे शादी करोगे' शो में अपना लिए वर ढूंढ़ने लगीं. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला से दूर शहनाज इस शो में अपना पूरा योगदान नहीं दे पा रही हैं और इस बात को एक्ट्रेस ने भी स्वीकारा है. 'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge)' के सेट का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Holi Geet 2020: अमिताभ बच्चन से लेकर दीपिका पादुकोण तक ने यूं खेली होली, सॉन्ग्स ने मचाई धूम... देखें Video


इस वीडियो में जय भानुशाली (Jay Bhanushali) जब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से पूछते हैं कि वह शो में अपना 100 प्रतिशत क्यों नहीं दे पा रही हैं तो इस पर शहनाज कहती हैं कि शायद वह सिद्धार्थ से प्यार करने लगी हैं. वीडियो में शहनाज कह रही हैं, "मुझे शायद अब प्यार हो गया है. मुझे सिद्धार्थ से प्यार हो गया है. उसको चाहे गधी लग रही हूं या क्या लग रही हूं लेकिन मैं उससे प्यार करती हूं. क्या करूं मैं."

शिल्पा शेट्टी ने लाल साड़ी में किया धमाकेदार नागिन डांस, 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया Video


कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से पूछा गया कि आपके और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के रिश्ते को प्यार का नाम क्यों दिया जा रहा है अगर कुछ है तो आपको खुलकर बोलना चाहिए. सिद्धार्थ शुक्ला ने इस पर कहा कि हां उनसे प्यार है और दोस्ती है. उनसे अगला सवाल किया गया कि प्यार है या दोस्ती है. सिद्धार्थ शुक्ला ने इसके जवाब में कहा कि दोस्ती है. उनके इतना बोलते ही वहां बैठे दर्शको में शोर मचा दिया या यूं कहें कि हूटिंग शूरू कर दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...