तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में जेल से रिहा हुए शीजान खान, 70 दिन बाद भाई को देख इमोशनल हुई बहनें, देखें वीडियो

रविवार 5 मार्च को शीजान खान महाराष्ट्र के पालघर जिले में वसई की एक अदालत से तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार शीजान खान को जमानत मिल गई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में जेल से रिहा हुए शीजान खान
नई दिल्ली:

टेलीविजन अभिनेता शीजान खान के फैंस और परिवार के लिए अच्छी खबर है. वह टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के मामले में वह जेल में बंद थे. रविवार 5 मार्च को शीजान खान महाराष्ट्र के पालघर जिले में वसई की एक अदालत से तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार शीजान खान को जमानत मिल गई है. इस बीच जेल से छूटने के बाद अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी बहनों से मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

TELLY TOWN नाम के ट्विटर हैंडल ने शीजान खान का एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो उनके जेल से बाहर आने का है. वीडियो में शीजान खान अपनी बहनों से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं. वह बहनों से मिलने के बाद कार में जाकर बैठ जाते हैं. सोशल मीडिया पर शीजान के जेल से बाहर आने का यह वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि तुनिषा शर्मा ने एक टेलीविजन धारावाहिक के सेट पर 24 दिसंबर 2022 को कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद अभिनेत्री की मां की शिकायत पर शीजान खान को गिरफ्तार किया गया था और तब से वह जेल में थे. वह 70 दिनों तक जेल में थे. 

आज अतिरिक्त सत्र अदालत के न्यायाधीश आर डी देशपांडे ने खान को 1,00,000 रुपये के मुचलके पर रिहा करने का आदेश दिया. अदालत ने अभिनेता को अपना पासपोर्ट जमा कराने और अदालत की अनुमति के बिना देश छोड़कर नहीं जाने के आदेश दिए हैं. खान की ओर से पेश वकील शरद राय ने कहा कि चूंकि मामले में जांच पूरी हो गई है और आरोपपत्र दाखिल किया जा चुका है तो आरोपी को जमानत पर रिहा किया जाए. विशेष लोक अभियोजक संजय मोरे ने खान की उन दलीलों का विरोध किया कि जब शर्मा ने आत्महत्या की तो वह उस कमरे में मौजूद नहीं थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: जो पकड़े गए हैं क्या वही हैं असली गुनहगार? | Des Ki Baat | NDTV India