रुबीना दिलैक ने साल 2023 से सीखे ये सबक, वीडियो शेयर कर फैन्स को बताई दिल की बात

हाल ही में एक्‍ट्रेस रूबीना दिलैक दो जुडवा बच्‍चों की मां बनी हैं और अपने नए जीवन को काफी एन्‍जॉय कर रही हैं. उन्होंने साल के शुरुआत के साथ ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कया है और पिछले साल की उपलब्धियों का साझा किया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
रुबीना दिलैक ने साल 2023 से सीखे ये सबक
नई दिल्ली:

टीवी एक्‍ट्रेस रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्‍ला हाल ही में दो जुड़वा बेटियों के पेरेंट्स बने हैं और नए साल के शुरू होने से हफ्तेभर पहले ही इस गुड न्यूज को फैन्‍स के साथ साझा किया है. अपनी दो जुड़वा बेटियों के होने की खबर उन्होंने साल के पहले ही दिन अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर बेटियों के साथ एक पोस्‍ट शेयर कर किया था. इस तरह उन दोनों के लिए साल 2023 जाते जाते काफी कुछ देकर गया और वे नए साल का आगाज परिवार में दो नए सदस्यों के साथ करने जा रहे हैं. रूबीना ने इन सारे इमोशन को इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट शेयर कर एक्‍सप्रेस किया है.

क्‍या है वीडियो में

दरअसल इस वीडियो में रूबीना किसी रेलवे प्‍लेटफॉर्म पर ट्रेन का वेट करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में रूबीना नीले रंग का स्वेट शर्ट, ब्‍लैक सनग्लासेस और ब्‍लैक लेगिंग्स पहनी हैं. यह वीडियो उनके प्रेगनेंसी के समय की है. वीडियो में नजर आता है कि एक ट्रेन आती है और रूबीना हाथ में लगेज लिए ट्रेन में चढ़ जाती हैं. रूबीना के इस वीडियो में वॉयस ओवर मैसेज दिया जा रहा है और एक साल खत्‍म होने और नए साल के आगाज की उपलब्धियों के बारे में बताया जा रहा है. 

Advertisement

क्‍या है मैसेज

मैसेज में कहा जा रहा है कि – ‘देखते ही देखते फिर एक साल गुजर गया, कुछ नई बातें, नई सबक, नए तर्जुबे दे गया. कुछ पुराने लोगों ने साथ छोड़ दिया इस साल, कुछ नए लोगों ने हाथ थाम लिया, कैसे कह दें कि बस साल गुजर गया, जाते जाते यह साल बहुत कुछ सिखाकर चला गया.  इस वीडियो के कैप्शन में रूबीना ने लिखा है- 2023 की सीख(#lessons from #2023)  

Advertisement

प्रेग्नेंसी में हुआ था एक्सीडेंट

रूबीना ने अपने एक ब्‍लॉग में अपनी प्रेग्नेंसी की जर्नी शेयर करते हुए खुलासा किया था कि जुड़वां बच्चों को जन्म देने से पहले शुरू के तीन महीने बाद रूबीना का एक्सीडेंट हो गया था. उन्होंने उस डरावनी घटना को याद करते हुए बताया था कि कि तरह एक ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hardeep Singh Puri To NDTV: 'Biofuel और Ethanol पर हमारा Focus' | NDTV’s Infrashakti Awards