Rubina Dilaik के हाथ में दिखा सिर्फ 15 हजार का फोन, फैन्स बोले- इसे कहते हैं सिम्पलिसिटी

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की विनर रहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने अलग अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. वहीं उनकी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें उनके हाथ में 15 हजार का फोन देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की विनर रहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने अलग अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. वो अपने चाहने वालों के साथ हमेशा जुड़े रहने के लिए कुछ न कुछ करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनका हर अंदाज फैन्स को खूब पसंद आता है. यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर रुबीना के हर पोस्ट शेयर करते ही वायरल हो जाती हैं. कभी उन्हें ठेले पे भेलपूरी खाते हुए देखा जा सकता है तो कभी पाइप पर चढ़ते हुए. ऐसा ही उनका एक और सादगीभरा अंदाज एयरपोर्ट पर देखने को मिला है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

दरअसल रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) मुंबई एयरपोर्ट पर अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ स्पॉट हुईं, जहां से उनकी फोटो सामने आई है. इन फोटो में देखा जा सकता है कि, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के हाथ में सिर्फ 15 हजार का ही फोन है. इतनी बड़ी अभिनेत्री होने के बाद भी वो सादगीभरा जीवन जीती हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik photo) की ये फोटो वायरल भयानी नाम के एक फैन पेज ने शेयर की है. रुबीना का ये अंदाज देख फैन्स उनपर फिदा हो गए है. फोटो पर कमेंट कर उनकी सादगी की खूब तारीफें कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'What a photo to get on international photo day', वहीं दूसरे ने लिखा है 'रुबीना बेस्ट है'.
  
इस फिल्म में आएंगी नजर

Advertisement

रुबीना इन दिनों 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में सौम्या के किरदार निभा रही हैं. इतना ही नहीं वो जल्द ही हितेन तेजवानी और राजपाल यादव के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. वहीं हालही में उनका पति अभिनव के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'तुमसे प्यार है' भी रिलीज हुआ है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में