पृथ्वीराज चौहान की संयोगिता को 18 साल बाद पहचानने में छूटे लोगों के पसीने, बोले- क्या से क्या हो गया

इस मासूम सी लड़की को आप पृथ्वीराज चौहान की संयोगिता के रूप में जानते हैं. 2003 में आए इस सीरियल में संयोगिता बनी मुग्धा चाफेकर का लुक अब 18 साल में बिलकुल बदल गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

इस मासूम सी लड़की को आप पृथ्वीराज की संयोगिता के रूप में जानते हैं, जिसने लंबे समय तक टीवी पर अपनी मासूमियत और भोलेपन से राज किया. पृथ्वीराज की संयोगिता बनने के बाद यह लड़की पृथ्वीराज के हर संघर्ष में साथ रही और आत्मसम्मान की मिसाल भी कायम की. साल 2003 में आए उस सीरियल में संयोगिता बनी इस बाला का नाम है मुग्धा चाफेकर, जिन्हें आपने बाद में कुछ और सीरियल्स में भी देखा. एक्टिंग के मामले में मुग्धा चाफेकर अपने हुनर का लोहा मनवा ही चुकी हैं. हिस्टोरिक सीरियल से लेकर सास बहू के ड्रामे तक में उनका काम पसंद किया गया है. लेकिन टीवी की संस्कारी बहू को सीधा-सादा मानने की गलती मत कीजिए, क्योंकि अब मुग्धा बहुत बदल चुकी हैं.

मुग्धा चाफेकर धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान में संयोगिता बनी दिखीं. उसके बाद वो कुमकुम भाग्य में प्राची का रोल अदा करती भी नजर आई थीं. मुग्धा चाफेकर ने अब तक जितने भी रोल अदा किए वो अधिकतर में देसी गर्ल बनी दिखीं. सीधी साधी संस्कारी लड़की, जो अपने भोलेपन और मासूमियत से लोगों को दिल जीत लेती है. लेकिन अब मुग्धा चाफेकर ग्लैमरस हो चुकी हैं. मुग्धा चाफेकर अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फोटोशूट और नए लुक्स की पिक शेयर करती हैं. उनके नए अंदाज पर फैन्स भी दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं.

ये भी पढ़ें- पृथ्वीराज चौहान सीरियल का हिस्सा था ये बच्चा, अब है बॉलीवुड का सुपरस्टार, वाइफ भी हैं बेस्ट एक्ट्रेस- पहचाना क्या?

Advertisement
Advertisement

मुग्धा चाफेकर ने बहुत कम उम्र में ही स्क्रीन से अपना नाता जोड़ लिया था. वो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम कर चुकी हैं. उन्हें साल 1995 में आई फिल्म आजमाइश में धर्मेंद्र जैसे दिग्गज कलाकार के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका भी मिला था. इस फिल्म में अंजली जठर भी थीं. इसके अलावा मुग्धा चाफेकर जूनियर जी, क्या मुझसे दोस्ती करोगे, धरमवीर, मेरे घर आई एक नन्हीं परी जैसे सीरियल्स में दिख चुकी हैं. कॉमेडी की दुनिया में वो सजन रे झूठ मत बोलो और गोलमाल है भई सब गोलमाल है सीरियल के जरिए कदम रख चुकी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News