निया शर्मा ने ग्लैमरस लुक में शेयर की लेटेस्ट फोटो, फैन्स के यूं आए रिएक्शन...देखें Photo

टीवी अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो फैन्स के साथ शेयर की है, जो काफी पसंद की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वो अपने ग्लैमरस फोटो और वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी हर गतिविधि फैन्स के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं. हमेशा उनका नया अंदाज देखने को मिलता है. हालही में उन्होंने एक डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्हें दलेर मेहंदी के गाने ‘बोलो तारा रारा' पर डांस करते देखा गया था. अब उन्होंने अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है.

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपनी ये लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में निया ने पिंक कलर का ट्यूब टॉप और व्हाइट कलर की जींस पहनी हुई है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Barbie Girl (that never combed her hair)'. इस फोटो में उनके हॉट और बॉल्ड लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'hh wowww our Barbie Girl', तो दूसरे ने लिखा है 'U Look Supper'. वहीं उनके इस फोटो को 218 लाइक और 2069 कमेंट आ चुके हैं.

निया शर्मा ने 'काली' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं निया को पॉपुलेरिटी 'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल से मिली थी. इसके बाद जमाई राजा, खतरों के खिलाड़ी (2017) इश्क में मरजावां (2018) नागिन 4 (2019) खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया (2020) में देखा गया था. निया को आखिरी बार म्यूजिक वीडियो 'तुम बेवफा हो' में देखा गया था.  

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'