Nia Sharma ने किया मलाइका को कॉपी, 'छैया छैया' सॉन्ग पर झूमकर डांस करती आईं नजर...देखें Video

टेलीविजन जगत में अपनी एक्टिंग और शानदार स्टाइल से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वहीं हालही में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन जगत में अपनी एक्टिंग और शानदार स्टाइल से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. निया ने 'जमाई राजा' सीरियल से हर घर में अपनी खास जगह बनाई है. इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी उनके जबरदस्त चर्चें रहते हैं. निया शर्मा (Nia Sharma) आए दिन फैन्स के लिए अपने फोटो और मजेदार डांस वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें मलाइका अरोड़ा के सॉन्ग 'छैया छैया' पर जोरदार डांस करते देखा जा सकता है. 

निया शर्मा (Nia Sharma) ने वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देख सकते हैं कि, निया ने मलाइका को पूरी तरह से कॉपी किया है. वीडियो में उन्होंने मलाइका की तरह ही कपड़े और ज्वैलरी पहनी हुई है. साथ ही वीडियो में उन्होंने स्टेज भी ठीक असली गाने की तरह तैयार किया है. वीडियो में निया ने मलाइका को कॉपी करते हुए उन्हीं के जैसे डांस कर रही हैं. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'अगर आपने छैया छैया पर डांस नहीं किया है तो आप 90 के बच्चे नहीं हैं'. फैन्स को निया का ये डांस वीडियो बेहद पसंद आ रहा है.

Advertisement

गौरतलब है निया शर्मा (Nia Sharma) ने टीवी सीरियल 'काली' से अपने करियर की शुरुआत की थी. निया को टीवी पर पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल से मिली थीं. इसके बाद जी टीवी के सीरियल 'जमाई राजा' में निया ने रोशनी पटेल के किरदार को निभाया था जिससे उन्हें छोटे पर्दे पर स्टारडम हासिल हुआ था. इसके साथ ही रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' और विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'Twisted' में भी निया नजर आई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic