फैंस को योग सिखा रही थीं 'अनीता भाभी' तभी बिगड़ गया बैलेंस, फैंस बोले- सावधान रहिए सतर्क रहिए

टीवी की मशहूर अभिनेत्री नेहा पेंडसे का योगा करते हुए बैलेंस बिगड़ गया है और वह गिरते-गिरते बची हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक योगा वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह फैंस को योगा करने के लिए प्रेरित करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उनका बैलेंस बिगड़ जाता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
फैंस को योग सिखा रही थीं 'अनीता भाभी' तभी बिगड़ गया बैलेंस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे खुद को फिट रखने के जिम या फिर योग करते हैं. यह सितारे अपने फैंस को भी जिम और योग करने के लिए प्रेरित करते रहते हैं. हालांकि बहुत बार वर्कआउट करते हुए सितारों के साथ हादसे भी होते रहते हैं. इस बीच टीवी की मशहूर अभिनेत्री नेहा पेंडसे का योग करते हुए बैलेंस बिगड़ गया है और वह गिरते-गिरते बची हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक योग वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह फैंस को योग करने के लिए प्रेरित करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उनका बैलेंस बिगड़ जाता है. 

नेहा पेंडसे ने अपने योग वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में उन्हें वर्कआउट ड्रेस में देखा जा सकता है. नेहा पेंडसे दोनों हाथों को टांगों के बीच में रखकर योग कर रही होती हैं कि तभी उनका बैलेंस बिगड़ जाता है. और वह खुद का बैलेंस संभालने के चक्कर में पीछे की ओर गिरती चली जाती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा पेंडसे ने कैप्शन में लिखा, 'इस चुनौती को भुनाएं.' सोशल मीडिया पर नेहा पेंडसे का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'भाभीजी ध्यान से, कहीं गिर मत जाना.' दूसरे ने लिखा, 'सावधान रहिए सतर्क रहिए.' अन्य ने लिखा, 'भाभीजी संभलकर.' इनके अलावा और भी कई फैंस ने कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि नेहा पेंडसे टीवी सीरियल भाबीजी घर पर, मे आई कम इन मैम और सावधान इंडिया में नजर आ चुकी हैं. 

Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: क्या नफा, क्या नुकसान? Britain में सरकार बदलने से क्या पड़ेगा भारत पर असर