मौनी रॉय ने लाल साड़ी में ढाया कहर, किलर लुक ने उड़ाएं फैन्स के होश...देखें Video

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लाल साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

मौनी रॉय अकसर अपने स्टाइलिश लुक से सुर्खियों में रहती हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मौनी अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. उनका बिकिनी वाला लुक हो या फिर एलिगेंट ट्रेडिशनल लुक, वो अपने हर लुक में लाजवाब लगती हैं. मौनी रॉय खूबसूरत तो हैं ही, साथ ही उनकी अदाओं के भी लोग दीवाने हैं. यही वजह है कि उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है. मौनी ने हाल ही में एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें डार्क रेड कलर की साड़ी में वो कहर ढा रही हैं.

कातिलाना हैं मौनी के एक्सप्रेशंस

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में मौनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी ने लाल रंग की ओर्गेंजा फेब्रिक की साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज़ कैरी किया हुआ है जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हैवी कुंदन चोकर सेट और कुंदन की ही हेवी इयररिंग्स पहनी हुई हैं. खुले बालों में बहुत ही खूबसूरत लोकेशंस पर मौनी ने ये तस्वीरें खिचवाई हैं. उनके हर एक्स्प्रेशन्स कातिलाना हैं. 'काहे कान्हा मोसे बोलत नाही' गाने पर मौनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

Advertisement

फैन ने लिखा- यू आर माय ड्रीमगर्ल

मौनी रॉय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'Vermilion' यानी सिंदूर लाल रंग हमेशा से ही मुझे पसंद रहा है'. साड़ी में मौनी के इस किलर लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है. मौनी की खूबसूरती की तारीफ करने से सेलिब्रिटीज भी खुद को रोक नहीं पाए. कोरियोग्राफर और डांस दीवाने की जज तुषार कालिया ने कमेंट में हार्ट इमोजी शेयर की जिसके जवाब में मौनी ने भी हार्ट और किसिंग इमोजी शेयर की. इसके अलावा कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए ब्यूटीफुल लिखा तो वहीं एक यूजर ने तो मौनी को अपनी ड्रीम गर्ल बता दिया. आपको बता दें कि, टेलीविजन पर नागिन सीरियल से मौनी रॉय को पहचान मिली, जिसके बाद अब वो बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India