मोनालिसा ने ‘तुम तो धोखेबाज हो’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, बोलीं- जब साजन गए देहरादून...देखें Video

मोनालिसा का यह लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे साड़ी पहन करिश्मा कपूर और गोविंदा के गाने ‘तुम तो धोखेबाज हो’ पर शानदार अंदाज में डांस कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मोनालिसा डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

मोनालिसा टीवी इंडस्ट्री की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं, जिनकी पॉपुलैरिटी भोजपुरी सिनेमा में भी देखने को मिलती है. मोनालिसा को बिग बॉस 10 में बतौर कंटेस्टेंट भी देखा गया था, जहां से वे खूब नाम कमाने में सफल रही थीं. बिग बॉस के बाद ही उन्हें टीवी सीरियल में काम करने का ऑफर मिला था. आज के टाइम में मोनालिसा का नाम टीवी की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने पोस्ट साझा करते हुए देखी जाती हैं. खासकर एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम रील वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं.

मोनालिसा का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे साड़ी पहन करिश्मा कपूर और गोविंदा के गाने ‘तुम तो धोखेबाज हो' पर शानदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में मोनालिसा के नखरे भी देखने लायक हैं. वे बिल्कुल करिश्मा कपूर की तरह गाने पर एक्टिंग कर रही हैं. मोनालिसा के इस नए वीडियो को उनके फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा बेड पर से उठती हैं और बिल्कुल उसी तरह डांस करने लगती हैं, जैसा कि इस गाने में किया गया है. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘जब साजन गए देहरादून'. डांस वीडियो को अब तक 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

Advertisement

मोनालिसा के इस वीडियो पर फैन्स की भी जमकर प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अरे मोनालिसा के साजन जी विक्रांत जल्दी जाइए इनके पास'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘डांस बहुत अच्छा करती हैं आप और ये साड़ी भी आप पर खूब जमी'. इस तरह से मोनालिसा के वीडियो पर लोग जमकर प्यार लुटाते दिख रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi On Rahul Gandhi: PM मोदी का Rahul Gandhi पर सबसे बड़ा तंज: 'बालक बुद्धि को कौन समझाए... '