कभी डीडी मेट्रो पर सुपरहिट मुकाबला से फेमस थी ये एक्ट्रेस, अब पांड्या स्टोर में दादी सुमन का किरदार निभाती आएंगी नजर

पांड्या स्टोर में लीप आने वाला है, जिसके बाद एक्ट्रेस कृतिका देसाई दादी सुमन का किरदार निभाती हुई दिखने वाली हैं.

कभी डीडी मेट्रो पर सुपरहिट मुकाबला से फेमस थी ये एक्ट्रेस, अब पांड्या स्टोर में दादी सुमन का किरदार निभाती आएंगी नजर

पांड्या स्टोर में दादी सुमन का किरदार निभाती दिखेंगे कृतिका देसाई

नई दिल्ली:

स्टार प्लस का टीवी सीरियल पंड्या स्टोर टीवी की दुनिया का एक जाना माना सीरियल है. इसमें धरा के रोल में शाइनी दोशी से लेकर सासूमां सुमन का किरदार निभाने वाली कृतिका देसाई ने फैंस के बीच खास जगह बनाई है. लेकिन शो में अब जल्द ही लीप देखने को मिलने वाला है, जिसमें कृतिका देसाई दादी सुमन का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. पांड्या स्टोर अब जेनरेशन लीप लेने जा रहा है. इस शो में अब प्रियांशी यादव, रोहित चंदेल के अपोजिट नई मुख्य भूमिका निभाएंगी. वहीं रोहित चंदेल धवल की भूमिका निभाते नजर आएंगे. जबकि कृतिका देसाई शो में दादी सुमन के किरदार में दिखेंगी, जो कि नताशा के लिए एक सपोर्ट सिस्टम बनेंगी और उन्हें विरासत को आगे ले जाने के लिए प्रोत्साहित करेंगी.

शो के निर्माताओं ने हाल ही में जेनरेशन लीप प्रोमो जारी किया है, जिसमें बड़ी हो चुकी नताशा के किरदार को परिवार में किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में पेश किया गया है, जो पंड्या स्टोर की विरासत को आगे बढ़ाएगा. ऐसे में नताशा और धवन की नई यात्रा को देखना दिलचस्प और मजेदार होने वाला है.

दादी सुमन यानी कृतिका देसाई उर्फ सुमन कहती हैं, दर्शकों को अलग अलग तरह की भावनाओं को देखना चाहिए और ढेर सारे ड्रामा के साथ शो में जीवन के उसी हिस्से की उम्मीद करनी चाहिए. यह वही पंड्या स्टोर है, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ. लीप के बाद सुमन का किरदार और लुक अलग है, लेकिन सुमन अपनी बुनियादी विशिष्टताएं बरकरार रखेंगी. प्रियांशी के साथ मेरा रिश्ता आखिरकार बढ़ेगा. मैं दर्शकों को सुमन और नताशा की नई यात्रा देखने के लिए उत्साहित हूं. सुमन जीवन भर के लिए उनकी चियरलीडर और मोटिवेटर बनने जा रही है.

गौरतलब है कि कृतिका देसाई एक्टिंग इंडस्ट्री में कई सालों से काम कर रही हैं. वहीं उनके सुपरहिट मुकाबला से लेकर चंद्रकांता जैसे सीरियल्स और शो पसंद किए जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट