जानिए कौन है रक्षा बंधन के चॉकलेट के ऐड में दिखने वाली लड़की ? सोशल मीडिया की तस्वीरें देख दीवाने हो जाएंगे आप भी

टीवी पर आने वाले कुछ ऐड ऐसे होते हैं, जो समय और मौके के हिसाब से बदलते रहते हैं. उनमें से एक ऐड चॉकलेट का भी होता है. बहुत सी चॉकलेट कंपनी समय और त्योहार के हिसाब से अपने नए ऐड में बदलाव करती रहती है.

Advertisement
Read Time: 9 mins
नई दिल्ली:

टीवी पर आने वाले कुछ ऐड ऐसे होते हैं, जो समय और मौके के हिसाब से बदलते रहते हैं. उनमें से एक ऐड चॉकलेट का भी होता है. बहुत सी चॉकलेट कंपनी समय और त्योहार के हिसाब से अपने नए ऐड में बदलाव करती रहती है. फिर चाहे दीवाली हो या रक्षा बंधन. इन दिनों एक चॉकलेट का विज्ञापन काफी सुर्खियों में हैं, जो रक्षा बंधन पर आधारित है. चॉकलेट के उस ऐड में बहन-भाई की एक जोड़ी दिखाई देती है. ऐसे में हम ऐड में दिखने वाली उस लड़की के बारे में बताते हैं. 

चॉकलेट के ऐड में दिखने वाली उस लड़की का नाम खुशी जोशी है. खुशी जोशी एक टीवी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने साल 2018 में टीवी सीरियल ये प्यार नहीं तो क्या है में काम किया था. इस शो में खुशी जोशी की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा वह एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी की बहुचर्चित वेब सीरीज पंच बीट में भी काम कर चुकी हैं. इस सीरीज में खुशी जोशी के किरदार का नाम पद्मिनी था. पद्मिनी के रूप में खुशी जोशी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Animation और Content Creation के प्रशिक्षण के लिए सरकार खोलेगी IIT के स्तर का Centre Of Excellence