करीना कपूर के गाने पर दो लड़कों ने किया डांस तो भड़क गईं करिश्मा कपूर, गुस्से में लोलो ने छोड़ा शो

Karisma Kapoor Got Angry: इंडियाज बेस्ट डांसर 4 के शो में करिश्मा कपूर को गुस्सा आ गया है. उन्हें शो के कंटेस्टेंट्स के लेकर जज तक, सभी मनाते रह गए लेकिन एक्ट्रेस को इतना गुस्सा आ गया कि करिश्मा कपूर शो को बीच में भी छोड़कर चली गईं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Karisma Kapoor Got Angry: करिश्मा कपूर अब भले बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन वह टीवी के शोज में नजर आती रहती हैं. इन दिनों वह रियलिटी डांस शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 को जज कर रही हैं. वह शो में अपने फैसले को लेकर भी कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं, लेकिन अब इंडियाज बेस्ट डांसर 4 के शो में करिश्मा कपूर को गुस्सा आ गया है. उन्हें शो के कंटेस्टेंट्स के लेकर जज तक, सभी मनाते रह गए लेकिन एक्ट्रेस को इतना गुस्सा आ गया कि करिश्मा कपूर शो को बीच में भी छोड़कर चली गईं. 

इंडियाज बेस्ट डांसर 4 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो सामने आया है. जिसमें शो के मजबूत कंटेस्टेंट्स नेक्स्टियन अपनी परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो प्रोमो में वह दोनों लड़के करीना कपूर खान की फिल्म अशोका के गाने 'रोशनी से' पर डांस कर रहे हैं. यह एक रोमांटिक ट्रैक है जिसमें शाहरुख खान और बेबो थे. हालांकि, लड़कों को परफॉर्म करते देख करिश्मा कपूर को कुछ अच्छा नहीं लगा और वह परेशान हो गईं. इसके बाद वह वीडियो प्रोमो में नाराज होती दिखीं. 

वीडियो में, साजिद खान ने लड़कों से पूछा कि उन्होंने करिश्मा से क्या कहा, उनके चेहरे पर एक चौंकाने वाला भाव था. करिश्मा को परेशान होते देख गीता कपूर और टेरेंस लुईस परेशान दिख रहे थे. सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो प्रोमो को शेयर किया है. सोशल मीडिया पर शो का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. करिश्मा कपूर के गुस्सा वाला यह एपिसोड इस वीकेंड पर दिखाया जाएगा. 

Featured Video Of The Day
Israel Iran War: इंडिया के वो 3 कारोबारी फायदे जो इजरायल-ईरान तनाव के कारण प्रभावित हो सकते हैं