कपिल शर्मा की होगी छुट्टी, ओटीटी के बाद अब टीवी पर भी हुई जाकिर खान की एंट्री

आप देखेंगे. हम देखेंगे. सब देखेंगे... भारत का अपना ‘सख्त लौंडा’, कॉमेडियन ज़ाकिर खान ‘आपका अपना ज़ाकिर’ से आपकी टेलीविज़न स्क्रीन पर छा जाने के लिए तैयार है, जो जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर लॉन्च होगा.

Advertisement
Read Time: 1 min
नई दिल्ली:

आप देखेंगे. हम देखेंगे. सब देखेंगे... भारत का अपना ‘सख्त लौंडा', कॉमेडियन ज़ाकिर खान ‘आपका अपना ज़ाकिर' से आपकी टेलीविज़न स्क्रीन पर छा जाने के लिए तैयार है, जो जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर लॉन्च होगा. ज़ाकिर की मनमोहक हाज़िरजवाबी और निर्विवाद करिश्मे से भरपूर, यह शो एक रोमांचक अनुभव पेश करने का वादा करता है, जिसमें हंसी, शायरी और ज़िंदगी के ‘नुस्खे' का आकर्षक पैकेज होगा.

 
यह खास पेशकश ज़ाकिर के प्रभावशाली ह्यूमर और ज़िंदगी के फलसफे बताने वाले किस्सों के साथ विशेष भाव जोड़ने का वादा करती है, जिससे हर उम्र के लोगों को पसंद आने वाला नवीन और आनंददायक अनुभव मिलेगा. कई प्रतिभाओं के धनी मेज़बान ज़ाकिर खान मिलिए, क्योंकि वह कॉमेडी से आगे बढ़ते हुए कुछ जाने-अनजाने पहलुओं का खुलासा करेंगे, और आपको दिखाएंगे कि वह असल में “आपका अपना” ज़ाकिर क्यों हैं. आपका अपना ज़ाकिर जल्द आ रहा है, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर!

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India