कपिल शर्मा ने शेयर किया मुंबई से अमृतसर तक का वीडियो, स्वर्ण मंदिर में टेका माथा और यूं चखे छोले भटूरे

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने मुंबई से अमृतसर तक की अपनी यात्रा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें पत्नी गिन्नी चतरथ और बच्चे भी नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा ने शेयर किया मुंबई से अमृतसर तक का वीडियो, स्वर्ण मंदिर में टेका माथा और यूं चखे छोले भटूरे

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा अपने मजाकिया अंदाज और हाजिरजवाबी के लिए काफी पॉपुलर हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, जिसके चलते वह अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फोटो और वीडियो अपडेट करते रहते हैं. इसी बीच कपिल शर्मा ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने मुंबई से अमृतसर के सफर की यादों को शेयर कर रहे हैं. कपिल शर्मा ने जहां स्वर्ण मंदिर में माथा टेका तो वहीं अमृतसर के जायकेदार छोले भटूरों का भी स्वाद लिया..

मुंबई से अमृतसर का वीडियो किया शेयर

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने मुंबई से अमृतसर तक की अपनी यात्रा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह पत्नी गिन्नी चतरथ और बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. दरअसल, वीडियो में अमृतसर में रहते हुए, कपिल शर्मा स्वर्ण मंदिर गए, अपने कॉलेज और टीचर्स और दोस्तों से मिलते दिखे. इसके अलावा वह पंजाबियों के फेवरेट खाने का भी लुत्फ उठाते हुए नजर आए, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

फैंस ने दिया ये रिएक्शन

वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, 'मेरा कॉलेज, मेरा विश्वविद्यालय, मेरे शिक्षक, मेरे दोस्त, मेरा परिवार, मेरा शहर, खाना, अनुभव, स्वर्ण मंदिर, बाबा जी के सभी आशीर्वादों के लिए धन्यवाद.' इस पोस्ट पर सेलेब्स ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

mel7uuag
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर नारंग ने लिखा, 'वाहे गुरु जी का खालसा, वाहे गुरु जी की फतेह.' इसके अलावा फैंस ने भी कपिल के वीडियो पर फनी रिएक्शन दिए हैं. जहां कई लोगों ने उन्हें मुंबई को बॉम्बे कहने के लिए टोका है तो वहीं शाहरुख को फिल्म पठान के प्रमोशन के लिए शो में बुलाने को लेकर सवाल किया है. बता दें कि कुछ दिनों पहले कपिल ने तीन दोस्तों के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिस पर फैंस का मजेदार रिएक्शन देखने को मिला था.