कपिल शर्मा ने गाई अपनी शानदार आवाज में गजल, कॉमेडियन का सिंगिंग टैलेंट देख फैंस बोले- 'जोरदार पाजी'

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने बहुचर्चित द कपिल शर्मा शो का नया सीजन लेकर आने वाले हैं. उनके फैंस भी शो के नए सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वहीं कपिल शर्मा न केवल एक शानदार कॉमेडियन हैं, बल्कि एक अभिनेता और अब सिंगर भी हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने बहुचर्चित द कपिल शर्मा शो का नया सीजन लेकर आने वाले हैं. उनके फैंस भी शो के नए सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वहीं कपिल शर्मा न केवल एक शानदार कॉमेडियन हैं, बल्कि एक अभिनेता और अब सिंगर भी हैं. जी हां उन्होंने अपनी सिंगिंग का टैलेंट दिखाया जिसे देखने के बाद कपिल शर्मा के फैंस तारीफ करते नहीं थकेंगे. उन्होंने एक गजल गाते हुए सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया है. कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. कपिल शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. कॉमेडियन का यह वीडियो द कपिल शर्मा शो के सेट का है. वीडियो में कपिल शर्मा अपने शो के म्यूजिक ग्रुप के साथ हरिहरन की गजल गाते दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement

वीडियो में कपिल शर्मा व्हाइट एंड ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं. वीडियो में अपनी खूबसूरत आवाज से हरिहरन की गजल गा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने खास कैप्शन भी लिखा है, उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरी सबसे खास गजल.' इस कैप्शन में उन्होंने हरिहरन को भी टैग किया हुआ है. सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'शानदार पाजी.' दूसरे ने लिखा, 'जोरदार पाजी.' इनके अलावा और भी कई फैंस ने कमेंट किए हैं. 

Advertisement

सुष्मिता सेन और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने साथ की शॉपिंग

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News