अभिषेक कुमार नहीं ईशा मालवीय के पिता ने इस कंटेस्टेंट को किया इग्नोर, बेटी को दे डाली दूर रहने की सलाह!

Bigg Boss 17 Family Week Update: बिग बॉस 17 के फैमिली वीक में ईशा मालवीय के पिता ने अभिषेक कुमार नहीं बल्कि समर्थ जुरेल को इग्नोर किया है.

अभिषेक कुमार नहीं ईशा मालवीय के पिता ने इस कंटेस्टेंट को किया इग्नोर, बेटी को दे डाली दूर रहने की सलाह!

Bigg Boss 17 Update: बिग बॉस 17 से लेटेस्ट अपडेट आया सामने

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Family Week Update: बिग बॉस 17 में ये हफ्ता फैमिली वीक का है. जहां एक के बाद एक घरवाले आ रहे हैं. हालांकि अभी तक लेटेस्ट एपिसोड में इसकी झलक देखने को नहीं मिली है. लेकिन एक के बाद एक प्रोमो सामने आ रहे हैं, जिसमें घरवाले इमोशनल होते हुए दिख रहे हैं. इसी बीच फैमिली वीक से जुड़ी अपडेट सामने आई है कि ईशा मालवीय (Isha Malviya) के पिता ने घर में एक कंटेस्टेंट को काफी इग्नोर किया है. वहीं जो लोग सोच रहे होंगे कि वह अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) हैं. ऐसा बिल्कुल नहीं है. 

दरअसल, वह शख्स समर्थ जुरेल यानी की चिंटू हैं, जिन्हें ईशा मालवीय के पिता ने केवल इग्नोर ही नहीं बल्कि बेटी को उनसे दूर रहने की सलाह भी दे डाली है. वहीं इसके कारण ईशा काफी दुखी नजर आ रही हैं. 

BiggBoss 24x7 पर इस खबर को शेयर किए जाने पर लोगों का रिएक्शन सामने आया है. एक यूजर ने लिखा, चिंटू के लिए अच्छा है उसकी वाइब्स मन्नारा के साथ मैच होती है. दूसरे यूजर ने लिखा, करमा वापस आ गया. तीसरे यूजर ने लिखा, चिंटू बच गया. चौथे यूजर ने लिखा, वह सही कह रहे हैं क्योंकि समर्थ जुरेल उसकी रिस्पेक्ट नहीं करता. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय के एक्स बॉयफ्रेंड हैं. जबकि समर्थ जुरेल करेंट बॉयफ्रेंड हैं और दोनों ही बिग बॉस 17 में उनके साथ मौजूद हैं. इसके चलते शो में तीनों के बीच हदें पार करने वाली लड़ाई होती हुई नजर आ रही है. इतना ही नहीं अभिषेक ने तो गुस्से में समर्थ जुरेल पर हाथ भी उठा दिया था.