Hina Khan मालदीव में वेकेशन एंजॉय करती आईं नजर, महिमा चौधरी का यूं आया कमेंट...देखें photos

हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है. ये फोटो फोटो उनके मालदीव वेकेशन की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हर घर में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. हिना ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाया था, जिसे फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया था. वहीं सोशल मीडिया पर भी हिना खान (Hina Khan) काफी फेमस हैं. उनकी लाखों की संख्या में फैन फॉलोइंग है. इसी के साथ हिना अपने डांस वीडियो भी अकसर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. फिलहाल वो मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं और वहीं से उन्होंने अपनी कुछ फोटो शेयर की है. जिसमें मालदीव का खूबसूरत नजारा साफ देखा जा सकता है.

हिना मालदीव वेकेशन कर रही हैं एंजॉय

हिना खान (Hina Khan) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन फोटो में देखा जा सकता है कि, हिना मालदीव के बीच पर हैं. फोटो में मालदीव का खूबसूरत नजारा भी देखा जा सकता है. इन फोटो में हिना ने रेड कलर का ड्रेस पहना हुआ है और सिर पार कैप भी पहनी हुई है. साथ ही उन्होंने आंखों पर चश्मा भी लगाया हुआ है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'A day well spent at'. वहीं महिमा चौधरी ने कमेंट में कहा है 'Njoy'. इसी के साथ एक फैन ने लिखा है 'njoyyy… the place looks absolutely tempting'.

Advertisement

हिना खान (Hina Khan) का सफर

हिना खान (Hina Khan) ने टीवी के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्हें कई बड़े सीरियल्स में देखा गया. साथ ही हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर भी नजर आ चुकी हैं. हालही में उनका सॉन्ग 'बारिश बन जाना' रिलीज हुआ है. जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India