Hina Khan ने होटल में रैंप वॉक करते हुए दिखाया अपना स्टाइलिश अंदाज- देखें Video

हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Hina Khan ने होटल में रैंप वॉक करते हुए दिखाया अपना स्टाइलिश अंदाज- देखें Video

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस होटल में रैंप वॉक करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) अपने स्टाइल और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है. हिना खान अकसर अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शयेर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस होटल में स्टाइलिश अंदाज में रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं. वीडियो में हिना (Hina Khan Video) की अदाएं फैन्स को दीवाना बना रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. 

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने इस वीडियो में ऑफ शॉल्डर क्राप टॉप पहना हुआ है. साथ ही ब्राउन कलर की पैंट पहनी हुई है. हिना खान इस आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा, "उसको अब देखो." एक्ट्रेस के इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हिना खान के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.