हिना खान ने पिरामिड के आगे दी सिजलिंग परफॉरमेंस, फैन्स ने पूछा- ये डांस था? देखें Video 

हिना खान इन दिनों इजिप्ट में अपना वेकेशन मना रही हैं और यहां से लगातार अपनी तस्वीरें व वीडियो साझा कर रही हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे पिरामिड के आगे डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

हिना खान ने पिरामिड के आगे दी सिजलिंग परफॉरमेंस, फैन्स ने पूछा- ये डांस था? देखें Video 

हिना खान फोटो

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. Hina Khan को आज सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं और उनकी हर एक पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हिना खान इन दिनों इजिप्ट में अपना वेकेशन मना रही हैं और यहां से लगातार अपनी तस्वीरें व वीडियो साझा कर रही हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे पिरामिड के आगे डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

अपने इस लेटेस्ट वीडियो को Hina Khan ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप उन्हें एक पिरामिड के आगे ग्रीन कलर की लेपर्ड प्रिंट पैंट, ब्लैक स्पेगेटी टॉप और स्पोर्ट्स शूज में डांस करते हुए देख सकते हैं. एक्ट्रेस आंखों पर काला चश्मा लगाए बड़े ही कूल अंदाज में अपने सिजलिंग मूव्स दिखा रही हैं. हिना ने पोस्ट को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, "हाहाहा...सकारा के स्टेप पिरामिड पर फिर से चीप थ्रिल्स". हिना के इस पोस्ट को कुछ ही देर में 75 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. 

Hina Khan की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ये डांस था?", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "आपको डांस नहीं आता क्या". अधिकतर लोग हिना को उनके डांस के लिए कमेंट सेक्शन में ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें एक्ट्रेस का ये केयर फ्री अंदाज बहुत पसंद आ रहा है.

ये भी देखें: कपल लुक: बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं रकुल प्रीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com