विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रेग्नेंट हैं देवोलीना भट्टाचार्जी ? लेटेस्ट तस्वीर में फैन्स ने स्पॉट किया बेबी बंप

देवोलीना भट्टाचार्जी की प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा चल रही है. हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं किया है.

Read Time: 3 mins
प्रेग्नेंट हैं देवोलीना भट्टाचार्जी ? लेटेस्ट तस्वीर में फैन्स ने स्पॉट किया बेबी बंप
खुशखबरी देने वाली हैं गोपी बहू !
नई दिल्ली:

देवोलीना भट्टाचार्जी की लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा मिल गई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह एक खूबसूरत सफेद ड्रेस में समुद्र तट पर पोज देती नजर आईं. “एक बार में एक कदम, इस सफर का आनंद लेते हुए. #AdventureAwaits,” देवोलीना ने अपनी तस्वीरों के कैप्शन में लिखा. इस कैप्शन में नए सफर की बात से सभी लोग प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे. तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर किए जाने के तुरंत बाद फैन्स यह पूछने के लिए कमेंट सेक्शन में पहुंचे कि क्या देवोलीना अपने पति शहनाज शेख के साथ अपने पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रही हैं. नेटिजेंस ने तर्क दिया कि तस्वीरों में एक्ट्रेस का ‘बेबी बंप' साफ तौर से दिखाई दे रहा था. “गोपी बहू तुम प्रेग्नेंट हो क्या मुझे कोकिला बहन को खुशखबरी देनी है प्लीज बताना जरूर.” फैन्स में से एक ने लिखा, “क्या वह प्रेग्नेंट हैं?????”. एक ने कहा, “मम्मी-टू-बी”.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिसंबर 2022 में अपने बॉयफ्रेंड शहनाज शेख से शादी की. यह लोनावला में एक कोर्ट मैरिज थी जिसमें केवल करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. हालांकि अपनी शादी के बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा जब ट्रोल्स ने उनके अंतर-धार्मिक विवाह के फैसले पर सवाल उठाए. इससे पहले अक्टूबर 2023 में ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में देवोलीना ने ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए कहा, "अगर मैंने किसी अमीर आदमी से शादी की होती तो मुझे गोल्ड-डिगर का लेबल दिया जाता और अगर मैंने शाहरुख जैसे किसी से शादी की होती तो वे कहते कि उसने किस लड़की से शादी कर ली."

"मैंने समझ लिया है कि मेरी शादी के बारे में नेगेटिव बातें करने वाले लोग अक्सर अपने रिश्तों में समस्याओं का सामना कर रहे हैं. ये लोग तब इसे पसंद नहीं करेंगे अगर कोई इनके पर्सनल स्पेस पर दखल दे लेकिन खुशी-खुशी दूसरों के साथ ऐसा कर रहे हैं. मैं किसके साथ रहना चाहती हूं यह मेरा फैसला है और ट्रोल्स का इसमें कोई कहना नहीं है. मेरे लिए जो मायने रखता है वह है मेरे साथी का सपोर्ट और वफादारी है. इसके अलावा और कुछ नहीं. एक्ट्रेस ने कहा, "रूप और पैसा एक खुशहाल शादी को परिभाषित नहीं करते है. विडंबना यह है कि जो लोग मेरे पति के लुक पर कमेंट करते हैं वे अक्सर नस्लवाद के खिलाफ और नारीवाद की वकालत करने वाले होते हैं." देवोलीना भट्टाचार्जी टेलीविजन उद्योग में एक लोकप्रिय नाम हैं जो साथ निभाना साथिया और दिल दियां गल्लां जैसे शो के लिए जानी जाती हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पहली पत्नी से अरमान मलिक ने दो बार रचाई शादी, दूसरी पत्नी ने यूं की तैयारी, सामने आया यूट्यूबर की ग्रैंड वेडिंग का 24 मिनट का वीडियो
प्रेग्नेंट हैं देवोलीना भट्टाचार्जी ? लेटेस्ट तस्वीर में फैन्स ने स्पॉट किया बेबी बंप
अनुपमा में फिर शुरू होने वाली है अनुज और अनु की लव स्टोरी, छाता लेकर बारिश से बचाने जाएंगे मिस्टर कपाड़िया
Next Article
अनुपमा में फिर शुरू होने वाली है अनुज और अनु की लव स्टोरी, छाता लेकर बारिश से बचाने जाएंगे मिस्टर कपाड़िया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;