Deepika Singh ने बीच समंदर में लहरों पर कूदते हुए किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बीच समंदर में 'उर्वशी-उर्वशी' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' से हर घर में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में हैं. दीपिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. दीपिका सिंह ने 'दिया और बाती हम' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी, इस सीरियल से उन्हें रातोंरात सफलता के शिखर पर पंहुचा दिया था. उन्होंने हर घर में संध्या राठी के नाम से अपनी पहचान बना ली थी. फिलहाल वो इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ लगातार जुडी हुई हैं. इसी बिछ उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें 'उर्वशी-उर्वशी' सॉन्ग पर डांस करते देखा जा सकता है.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पाए शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दीपिका बीच समंदर में लहरों पर कूदते हुए मजे से डांस कर रही हैं. वीडियो में उन्होंने ब्लू टॉप और व्हाइट शॉर्ट पहना हुआ है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Sunshine is the best medicine. Enjoying playing with beach water, Happy Sunday everyone'. उनके इस वीडियो पर अब तक 183 व्यूज आ चुके हैं.

Advertisement

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का 'दिया और बाती हम' सीरियल से पॉपुलेरिटी का ग्राफ बढ़ा. जिसके बाद उन्होंने 2 मई साल 2014 को इस सीरियल के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका का एक बेटा भी है. एक्ट्रेस का स्क्रीन से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद अब वे जल्द ही अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में नजर आएंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी